ऊधमसिंह नगर: जिला पंचायत बढ़ाएगी लदान ढुलान शुल्क, सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष के सरकारी आवास का किया उद्घाटन

रुद्रपुर । जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में लदान ढुलान एवं पार्किंग शुल्क में बढ़ोतरी समेत कई प्रस्ताव पारित हुए । इस दौरान सांसद अजय भट्ट ने राष्ट्रीय एकता दिवस की बोर्ड के सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई । इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया । बैठक में बताया गया
 | 
ऊधमसिंह नगर: जिला पंचायत बढ़ाएगी लदान ढुलान शुल्क, सांसद जिला पंचायत अध्यक्ष के सरकारी आवास का किया उद्घाटन

रुद्रपुर । जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में लदान ढुलान एवं पार्किंग शुल्क में बढ़ोतरी समेत कई प्रस्ताव पारित हुए । इस दौरान सांसद अजय भट्ट ने राष्ट्रीय एकता दिवस की बोर्ड के सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई । इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया । बैठक में बताया गया कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ईश्वरी प्रसाद गंगवार को वर्ष 2018 में उत्तराखंड की सर्वश्रेष्ठ जिला पंचायत के पुरस्कार के रूप में 50 लाख रुपये मिले थे, जिसे उन्होंने जिला पंचायत में ही खर्च किया । जिस पर श्री गंगवार को सम्मानित किया गया ।
बोर्ड की बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार की मौजूदगी में जिला पंचायत की आय बढ़ाने, रात्रि चौकीदार प्रमोद मिश्रा का मानदेय बढ़ाने, प्रस्तावित कार्य योजनाओं का अनुमोदन समेत कई प्रस्ताव पारित हुए । इस दौरान सांसद अजय भट्ट ने सभी सदस्यों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ ग्रहण कराई । उन्होंने केंद्र सरकार की अनेक उपलब्धियों को जिला पंचायत सदस्यों को बताया और यह भी अपेक्षा की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भ्रम फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दें।
सांसद ने जिला पंचायत परिसर में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए बने नवनिर्मित आवास का विधिवत उद्घाटन किया । इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, विधायक राजेश शुक्ला, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ईश्वरी प्रसाद गंगवार, जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार, सुरेश गंगवार, भाजपा नेता विकास शर्मा, मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार आदि मौजूद थे । बोर्ड की बैठक में बंगाली कल्याण समिति के उपाध्यक्ष पद पर उत्तम आचार्य एवं सदस्य पद के लिए अनीमा को नामित किया गया, जिनका सांसद ने स्वागत किया । इससे पहले सांसद अजय भट्ट, भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा, विधायक राजेश शुक्ला, ईश्वरी प्रसाद गंगवार समेत अन्य आगंतुकों का फूल मालाओं से स्वागत किया गया और स्मृति चिन्ह भेंट किए गए । इससे पहले सरदार बल्लभ भाई पटेल व महर्षि वाल्मीकि की जयंती पर उनके चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।