ऊधमसिंह नगर: जा रहे थे माता के मंदिर, रास्ते में क्रूर काल ने छीन लीं दो जिंदगियां

रुद्रपुर। बाजपुर थाना क्षेत्र में से खनन से लदे डंपर ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिसमें दो युवकों की मौत होने की खबर है और एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले
 | 
ऊधमसिंह नगर: जा रहे थे माता के मंदिर,  रास्ते में क्रूर काल ने छीन लीं दो जिंदगियां

रुद्रपुर। बाजपुर थाना क्षेत्र में से खनन से लदे डंपर ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिसमें दो युवकों की मौत होने की खबर है और एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को ग्राम रतनपुरा निवासी 21 वर्षीय अमन, 16 वर्षीय रोहित और 24 वर्षीय विनोद बाइक पर सवार होकर रामनगर गर्जिया माता के मंदिर जा रहे थे। इस दौरान गजरौला इंटर कॉलेज मार्ग पर बांके बिहारी स्टोन क्रेशर के पास अचानक बाइक गाय से टकरा गई जिसके बाद बाइक में बैठे अमन और रोहित सड़क पर गिर गए जबकि बाइक चला रहा विनोद सड़क के दूसरे किनारे जा छटक कर जा गिरा। इस बीच पीछे से आ रहे डंपर ने अमन और रोहित को कुचल दिया। बाइक चालक विनोद भी बुरी तरह घायल हो गया । इस हादसे से मृतकों के घर में कोहराम मच गया है।