ऊधमसिंह नगर: खुशी में निकला था घर से, ऐसी खबर आई कि मच गया मातम

काशीपुर। शादी समारोह से लौट रहे एक व्यक्ति के घर उस वक्त कोहराम मच गया, जब उसके घर मौत की खबर पहुंची। दरअसल लौटते वक्त उसकी कार एक डंपर में जा घुसी। हादसे में युवक ममिया ससुर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के थाना उघैती के
 | 
ऊधमसिंह नगर: खुशी में निकला था घर से, ऐसी खबर आई कि मच गया मातम

काशीपुर। शादी समारोह से लौट रहे एक व्यक्ति के घर उस वक्त कोहराम मच गया, जब उसके घर मौत की खबर पहुंची। दरअसल लौटते वक्त उसकी कार एक डंपर में जा घुसी। हादसे में युवक ममिया ससुर भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के थाना उघैती के ग्राम गंधरौली का रहने वाले धर्मेंद्र पुत्र ज्ञान पाल का विवाह गांव में ही रहने वाली सुहानी से हुआ था। बीते रोज धर्मेंद्र अपने ममेरे ससुर सोनू के साथ काशीपुर स्थित ग्राम ढकिया नम्बर एक में अपनी बुआ मिथलेश चौधरी के घर आया था। शादी समारोह समाप्त होने के बाद वह अपनी बुआ के घर ढकिया नंबर 1 से अपने रिश्ते के ससुर सोनू के साथ कार से वापस घर लौट रहा था। देर रात अलीगंज रोड स्थित एक निजी स्कूल के पास खडे डम्पर में उसकी कार जा घुसी। जिससे धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और उसका ममेरा ससुर सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को राहगीरों ने राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घायल सोनू को हायर सेंटर रेफर किया, जिस पर उसे बरेली ले जाया गया है।