ऊधमसिंह नगर के विधायक ने सीएम से की मुलाकात, इस मुद्दे पर की बात

किच्छा। धान खरीद का भुगतान कराने के लिए जिला उधमसिंहनगर के विधायकों ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। किच्छा विधायक राजेश शुक्ला, खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी, सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा व काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात वर्तमान पेराई सत्र से पूर्व गन्ना
 | 
ऊधमसिंह नगर के विधायक ने सीएम से की मुलाकात,  इस मुद्दे पर की बात

किच्छा। धान खरीद का भुगतान कराने के लिए जिला उधमसिंहनगर के विधायकों ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की।

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला, खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी, सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा व काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात वर्तमान पेराई सत्र से पूर्व गन्ना किसानों का 100 फीसदी भुगतान करने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया एवं कहा कि को-आपरेटिव के माध्यम से खरीद हुए धान का भुगतान अतिशीघ्र करने एवं वर्तमान पेराई सत्र के गन्ना किसानों का भुगतान करने का निवेदन किया। जिस पर मुख्यमंत्री ने मौके पर ही अधिकारियों से वार्ता की और कहा कि धान भुगतान के लिए धन आवंटित हो चुका है। विगत दो दिनों के अंदर ही सभी धान किसानों का भुगतान कर दिया जाएगा एवं शासन द्वारा गन्ने का समर्थन मूल्य तय करने तक पुराने दर पर ही गन्ना किसानों का भुगतान भी करने को निर्देशित किया। सरकार किसानों के प्रति संवेदनशील है कोरोना संकटकाल के बावजूद गन्ना किसानों का शत प्रतिशत भुगतान करने वाला उत्तराखंड पहला राज्य है।
मुख्यमंत्री द्वारा धान खरीद के शेष भुगतान करने के लिए त्वरित कार्यवाही करने पर विधायको ने मुख्यमंत्री का आभार जताया।