उर्स-2020 के लिय अजमेर-स्‍पेशल ट्रेन का तोहफा

उर्स-2020 केे लिय अजमेर स्पेशल ट्रेन: रेलवे विभाग इस वर्ष अजमेर (Ajmer) में होने वाले उर्स के लिए स्पेशल ट्रेनें (special trains) चलाने की तैयारी में है। इसमें बरेली से भी एक ट्रेन (train) चलाई जाएगी। बरेली से अजमेर के बीच स्पेशल ट्रेन कल चलेगी। बरेली से रविवार को ट्रेन नं० 09604 चलेगी। बरेली से
 | 
उर्स-2020 के लिय अजमेर-स्‍पेशल ट्रेन का तोहफा

उर्स-2020 केे लिय अजमेर स्‍पेशल ट्रेन: रेलवे विभाग इस वर्ष अजमेर (Ajmer) में होने वाले उर्स के लिए स्पेशल ट्रेनें (special trains) चलाने की तैयारी में है। इसमें बरेली से भी एक ट्रेन (train) चलाई जाएगी। बरेली से अजमेर के बीच स्पेशल ट्रेन कल चलेगी। बरेली से रविवार को ट्रेन नं० 09604 चलेगी। बरेली से रात 12.50 बजे चलकर अगले दिन दोपहर 2 बजे अजमेर पहुंचेगी। इसी तरह अजमेर से ट्रेन नं० 09603 शुक्रवार को चलकर बरेली रात दो बजे पहुंचेगी। रेल प्रवक्ता का कहना है कि अजमेर में उर्स में जायरीनों की सुविधा के लिए दो फेरे की ट्रेन चला रहा है। ट्रेन मदार, फुलेरा, रिंगस, निम का थाना, नारनौल, रेवाड़ी, दिल्ली, मुरादाबाद होकर चलेगी।
उर्स-2020 के लिय अजमेर-स्‍पेशल ट्रेन का तोहफा
29 फरवरी से 1 मार्च तक के लिए रूट ब्लाक
अहमदाबाद मंडल (Ahmadabad Zone) में लाइन पर काम की वजह से मुरादाबाद रूट (Route) पर असर पड़ेगा। 29 फरवरी से 1 मार्च तक काम के चलते रूट को ब्लाक किया गया है। बरेली से भुज के बीच चलने वाली आला हजरत एक्सप्रेस (Ala Hazrat Express) भी रदृ रह सकती है। आला हजरत एक्सप्रेस शनिवार को अमदाबाद से भुज के बीच रद रहेगी। इसके साथ एक मार्च को ट्रेन भुज से पालनपुर तक रद रहेगी।