उधम सिंह नगर के सितारगंज में फिर फूटा कोरोना बम देखिए कितना हुआ आंकड़ा

संवाददाता -अनुराग शुक्ला उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज सिडकुल में स्थित सेंट्रल जेल में फिर फूटा कोरोना बम। 13 सितंबर को सेंट्रल जेल में की गई सेंपलिंग की आज आई रिपोर्ट में 74 कोरोना पॉजिटिव निकले। जिसमें 73 कैदी और एक बंदी रक्षक है शामिल। सभी कोरोना पॉजिटिवो को स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग
 | 
उधम सिंह नगर के सितारगंज में फिर फूटा कोरोना बम देखिए कितना हुआ आंकड़ा

संवाददाता -अनुराग शुक्ला
उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज सिडकुल में स्थित सेंट्रल जेल में फिर फूटा कोरोना बम। 13 सितंबर को सेंट्रल जेल में की गई सेंपलिंग की आज आई रिपोर्ट में 74 कोरोना पॉजिटिव निकले। जिसमें 73 कैदी और एक बंदी रक्षक है शामिल। सभी कोरोना पॉजिटिवो को स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने  इलाज हेतु रुद्रपुर कोविड-19 अस्पताल में भेजा।

अनलॉक 4 में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। सितारगंज स्वास्थ्य विभाग द्वारा सिडकुल में स्थित के सेंट्रल जेल मैं तेरह सितंबर को कैदियों और बंदी रक्षकों की सैंपलिंग की गई थी। आज आई रिपोर्ट में 73 कैदी और एक बंदी रक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया है। स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी 74 कोरोना पॉजिटिवो को आइसोलेशन हेतु जिला अस्पताल रुद्रपुर भेज दिया है। इससे पूर्व भी सेंट्रल जेल सितारगंज में दो बार की गई कोरोना जांच में 48 और 5 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
वही सीएमएस सितारगंज राजेश आर्य का कहना है कि 13 सितंबर को सेंट्रल जेल में की गई कोरोना जांच में कोरोना पॉजिटिव आये सभी 74 मरीजों को रुद्रपुर जिला कोविड-19 अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग का प्रयास है कि ऐसे सभी संस्थानों में लगातार समय अंतराल पर कोरोना जांच की जाती रहे।