उत्तराखंड में विकल्प बन कर उभरी है आप, जानिए आप नेताओं ने उठाए कौन से मुद्दे

किच्छा । आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर एवं प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में विकल्प बन कर उभर कर सामने आई है । उन्होंने बताया कि जिस उद्देश्य को लेकर राज्य का गठन किया था, वह अभी तक पूरा नहीं हो पाया है । पार्टी नेताओं का
 | 
उत्तराखंड में विकल्प बन कर उभरी है आप,  जानिए आप नेताओं ने उठाए कौन से मुद्दे

किच्छा । आम आदमी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर एवं प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में विकल्प बन कर उभर कर सामने आई है । उन्होंने बताया कि जिस उद्देश्य को लेकर राज्य का गठन किया था, वह अभी तक पूरा नहीं हो पाया है ।
पार्टी नेताओं का आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने किच्छा पहुंचने पर विधानसभा प्रभारी जनार्दन सिंह के नेतृत्व में फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर एवं प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड की जनता को भाजपा एवं कांग्रेस ने बारी बारी से ठगने का काम किया है ।उन्होंने कहा कि प्रदेश के गठन के 20 बीत जाने के बाद भी प्रदेश में शिक्षा ,स्वास्थ्य, पालयन,सड़क एवं बेरोजगारी जैसे मुद्दे आज भी लोगों के लिए समस्या बने हुए हैं। अगर प्रदेश मे आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो सभी मुद्दों को प्रमुखता से हल किया जाएगा।इसके उपरांत दर्जनों लोगों आम आदमी पार्टी का दामन थामकर पार्टी के विचारों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने का संकल्प लिया।