इन बैंकों ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, आपके लिए काम की है खबर

कोरोना वायरस महामारी के काल में लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। महामारी के दौर में निजी से लेकर सरकारी बैंकों ने अपने ग्राहकों को राहत दी है। इसी दौरान अब तीन सरकारी बैंकों- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, यूको बैंक और इंडियन ओवरसीज बैंक ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है। अब इन
 | 
इन बैंकों ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, आपके लिए काम की है खबर

कोरोना वायरस महामारी के काल में लोग आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। महामारी के दौर में निजी से लेकर सरकारी बैंकों ने अपने ग्राहकों को राहत दी है। इसी दौरान अब तीन सरकारी बैंकों- यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, यूको बैंक और इंडियन ओवरसीज बैंक ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है। अब इन बैंकों के ग्राहकों को सस्ती दर पर लोन मिल सकेगा।
इन बैंकों ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, आपके लिए काम की है खबर
Union Bank of India
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने प्रमुख लोन ब्याज दर (एमसीएलआर) में 0.05 फीसदी की कटौती की है। बैंक ने एक साल की अवधि वाले लोन पर ब्याज दर 7.65 फीसदी से घटाकर 7.55 फीसदी कर दी है।

Indian Overseas Bank
इंडियन ओवरसीज बैंक ने भी एमसीएलआर में 0.10 फीसदी की कटौती की है। बैंक ने एक साल की अवधि वाले लोन पर ब्याज दर 7.65 फीसदी से घटाकर 7.55 फीसदी कर दी है।

UCO Bank
यूको बैंक ने एमसीएलआर में ब्याज दरें 0.05 फीसदी की है। बैंक ने एक साल की अवधि वाले कर्ज पर दरें 7.40 फीसदी से घटकर 7.35 फीसदी पर आ गई है। यह कटौती अन्य सभी अवधि के लोन पर भी समान रूप से लागू होगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
इन बैंकों ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, आपके लिए काम की है खबर                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8