इंडियन आयल कॉरपोरेशन ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए तैयार किया नया सॉफ्टवेयर

बरेली: इंडियन आयल कॉरपोरेशन (IOC) की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक नया सॉफ्टवेयर (Software) तैयार किया गया है। जिसकी मदद से ग्राहक बुकिंग (Booking) से डिलीवरी होने तक अपने सिलेंडर को ट्रेस (Trace) कर पाएंगे। इस सॉफ्टवेयर के आने से सिलेंडर पहले के मुकाबले कम समय में डिलीवरी हो जाएगी। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन
 | 
इंडियन आयल कॉरपोरेशन ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए तैयार किया नया सॉफ्टवेयर

बरेली: इंडियन आयल कॉरपोरेशन (IOC) की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक नया सॉफ्टवेयर (Software) तैयार किया गया है। जिसकी मदद से ग्राहक बुकिंग (Booking) से डिलीवरी होने तक अपने सिलेंडर को ट्रेस (Trace) कर पाएंगे। इस सॉफ्टवेयर के आने से सिलेंडर पहले के मुकाबले कम समय में डिलीवरी हो जाएगी। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (Indian Oil Corporation) के अफसर सोमवार को जंक्शन रोड पर स्थित एक निजी होटल में डिस्ट्रीब्यूटर,  डीलर और हॉकर के साथ इस सॉफ्टवेयर के तकनीकी इस्तेमाल करने की जानकारी के लिए वर्कशॉप (Workshop) करेंगे।
इंडियन आयल कॉरपोरेशन ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए तैयार किया नया सॉफ्टवेयरआईओसी की तरफ से सेकेंडरी डिस्ट्रीब्यूटर डीलर मैनेजमेंट सिस्टम (Secondary Distributor Dealer Management System) तैयार किया गया है। पहले यह सिस्टम डिस्ट्रीब्यूटर और डीलर ही इस्तेमाल करते थे। अब हॉकर भी इस एप्लीकेशन को अपने एंड्रॉयड फोन में डाउनलोड इस्तेमाल कर पाएंगे । हॉकर एप्लीकेशन में सिलेंडर डिलीवरी तक का स्टेटस अपलोड करेंगे। जिससे ग्राहक को अपने सिलेंडर को ट्रेस करने में आसानी होगी। आईओसी एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी करने की तैयारी में है। इससे ग्राहक सिलेंडर बुकिंग कर सकेंगे।