आज PM मोदी ग्रैंड चैलेंजेस वार्षिक बैठक समारोह को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी समय-समय पर लोगों को कई कार्यक्रमों के जरिए संबोधित करते रहते हैं। वहीं आज शाम पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) से ग्रैंड चैलेंज वार्षिक बैठक (Grand Challenge Annual meeting) के उद्घाटन समारोह में मुख्य भाषण देंगे। इसकी जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय ने शनिवार को अपने एक बयान में दी थी। पीएमओ (PMO)
 | 
आज PM मोदी ग्रैंड चैलेंजेस वार्षिक बैठक समारोह को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी समय-समय पर लोगों को कई कार्यक्रमों के जरिए संबोधित करते रहते हैं। वहीं आज शाम पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) से ग्रैंड चैलेंज वार्षिक बैठक (Grand Challenge Annual meeting) के उद्घाटन समारोह में मुख्य भाषण देंगे। इसकी जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय ने शनिवार को अपने एक बयान में दी थी।
आज PM मोदी ग्रैंड चैलेंजेस वार्षिक बैठक समारोह को करेंगे संबोधित
पीएमओ (PMO) ने अपने बयान में कहा, पिछले 15 वर्षों से ग्रैंड चैलेंज की वार्षिक बैठक ने स्वास्थ्य और विकास में सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए अंतरराष्ट्रीय नवाचार सहयोग को बढ़ावा दिया है। इस साल 19 से 21 अक्तूबर तक ग्रैंड चैलेंजेस वार्षिक बैठक होगी, जिसमें नीति निर्माताओं और विज्ञान के नेताओं को एक साथ लाया जाएगा। दुनिया भर के प्रख्यात वैज्ञानिक और शोधकर्ता (scientists and researchers) इस वार्षिक बैठक में शामिल होंगे, जो महामारी (pandemic) के बाद की दुनिया में सतत विकास लक्ष्यों में प्रगति को गति देने के लिए महत्वपूर्ण प्राथमिकताओं पर चर्चा करेंगे।
                    http://www.narayan98.co.in/
आज PM मोदी ग्रैंड चैलेंजेस वार्षिक बैठक समारोह को करेंगे संबोधित                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8