आज होगी CWC की अहम बैठक, इस्तीफा दे सकती हैं सोनिया गांधी

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के नैया इस समय तूफानों से गुजर रही है। पिछले कई दिनों से राजस्थान में भी पार्टी को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) की बैठक होने जा रही है। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होनी है। कुछ लोगों का कहना है
 | 
आज होगी CWC की अहम बैठक, इस्तीफा दे सकती हैं सोनिया गांधी

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के नैया इस समय तूफानों से गुजर रही है। पिछले कई दिनों से राजस्थान में भी पार्टी को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) की बैठक होने जा रही है। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होनी है। कुछ लोगों का कहना है कि इस बैठक में सोनिया गांधी पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने की पेशकश कर सकती हैं।
आज होगी CWC की अहम बैठक, इस्तीफा दे सकती हैं सोनिया गांधी
बता दें कि पार्टी के भीतर पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग ने कांग्रेस को दो भागों में बांट दिया है। सूत्रों के अनुसार पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले अधिकांश नेताओं का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बहुत अच्छा रिश्ता नहीं है, क्योंकि राहुल गांधी के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अध्यक्ष, युवा नेतृत्व पर अधिक विश्वास व्यक्त किया है।राजस्थान संकट में, राहुल गांधी ने गुलाम नबी आज़ाद और मुकुल वासनिक की जगह अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला पर भरोसा किया।
                     http://www.narayan98.co.in/
आज होगी CWC की अहम बैठक, इस्तीफा दे सकती हैं सोनिया गांधी                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8