आजमगढ़: रंजिशन पूर्व प्रधान का गोली मारकर मर्डर, गांव में तनाव

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में बदमाशों को पुलिस का खौफ अब बिलकुल नहीं रहा। अब यूपी के आजमगढ़ में बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। आजमगढ़ के गांव में एक पूर्व प्रधान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित पक्ष मृत के परिजनों की
 | 
आजमगढ़: रंजिशन पूर्व प्रधान का गोली मारकर मर्डर, गांव में तनाव

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में बदमाशों को पुलिस का खौफ अब बिलकुल नहीं रहा। अब यूपी के आजमगढ़ में बदमाशों ने दुस्‍साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया। आजमगढ़ के गांव में एक पूर्व प्रधान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित पक्ष मृत के परिजनों की ओर से दी गई तहरीर में दो नामजद और पांच अन्‍य अज्ञात हमलावरों के नाम रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि नई जमीन खरीदने के एक दिन बाद ही पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्‍या की गई है। पुलिस अफसर ने बताया कि एक दिन पहले ही पूर्व प्रधान ने जमीन खरीदी थी। घटना का कारण पुरानी रंजिश को माना जा रहा है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया।

पूर्व प्रधान की हत्‍या के बाद पूरे गांव में दहशत और तनाव का माहौल कायम हो गया है। पूर्व प्रधान की भाभी वर्तमान में ग्राम प्रधान है। पूरे मामले में अब तक पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार अन्‍य लोगों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है।

हत्‍या कांड की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे और पूर्व प्रधान के शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया। जिसका परिजनों और ग्रामीणों ने विरोध किया करके हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी सिटी पंकज पांडेय ने बताया कि पूर्व ग्राम प्रधान विजय ने शनिवार को ही एक जमीन खरीदी थी और इसके बाद वह अपने चाचा के साथ गांव के एक व्यक्ति के घर पर बैठे थे, उसी समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। पुलिस के अनुसार पूर्व ग्राम प्रधान की मौत की सूचना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये।