आंवला-मीरगंज मार्ग: जल्द ही शुरू होगा बसंतपुर-गोराघाट पर एप्रोच रोड बनाने का काम

आंवला-मीरगंज मार्ग पर बसंतपुर-गोराघाट पर जल्द ही एप्रोच रोड (Approach road) का काम शुरू किया जाएगा। भूमि अधिग्रहण (land acquisition) न हो पाने के कारण काफी समय से अटका हुआ है। सेतु निगम के अधिकारियों का कहना था कि नदी की धारा बदल जाने से पुल की लंबाई कम पड़ गई थी। इसके लिए रेट
 | 
आंवला-मीरगंज मार्ग: जल्द ही शुरू होगा बसंतपुर-गोराघाट पर एप्रोच रोड बनाने का काम

आंवला-मीरगंज मार्ग पर बसंतपुर-गोराघाट पर जल्द ही एप्रोच रोड (Approach road) का काम शुरू किया जाएगा। भूमि अधिग्रहण (land acquisition) न हो पाने के कारण काफी समय से अटका हुआ है। सेतु निगम के अधिकारियों का कहना था कि नदी की धारा बदल जाने से पुल की लंबाई कम पड़ गई थी। इसके लिए रेट रिवाइज करने में काफी देरी हो रही थी। यहां पुल के दोनों ओर एप्रोच रोड का निर्माण होना है, लेकिन पीडब्ल्यूडी (PWD) को इसके लिए अब तक भूमि नहीं मिल पाई है।

आंवला-मीरगंज मार्ग: जल्द ही शुरू होगा बसंतपुर-गोराघाट पर एप्रोच रोड बनाने का कामएडीएम (वित्त) मनोज कुमार पांडेय और विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी मदन कुमार सहित कई अधिकारियों की स्थानीय किसानों (Local farmers) के साथ बैठक हुई। किसानों ने अपनी जमीन का सर्किल रेट से चार गुना मुआवजे (Compensation) की मांग की थी, लेकिन अफसर इसके लिए तैयार नहीं हुए। आखिर में बात करने के बाद किसान दो गुना मुआवजे पर भूमि पीडब्ल्यूडी को देने के लिए तैयार हो गए। इसके अलावा गौंटिया मोहनपुर में बांध के लिए सर्किल रेट (Circle rate) से चार गुना मुआवजा देने की किसानों की मांग अधिकारियों ने मान ली है। डीपीएम सेतु निगम के वीरेंद्र कुमार ने बताया कि  यहां पुल निर्माण (Bridge construction) काम में तेजी को लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। यह प्रोजेक्ट जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

आंवला-मीरगंज मार्ग: जल्द ही शुरू होगा बसंतपुर-गोराघाट पर एप्रोच रोड बनाने का काम

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8