अलीगढ़ में कोरोना वायरस की दहशत, फिर मिले दो संदिग्ध मरीज

अलीगढ़। कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर अलीगढ़ में भी दहशत बरकरार है। दो संदिग्ध (Suspicious Patients) मरीज मिलने से सनसनी फैल गई। थाईलैंड से लौटे दंपति को वायरस के संदेह पर स्थानीय दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में इलाज (Treatment) चल रहा है। दंपति थाईलैंड (Thailand) से घूमकर 17 फरवरी को दिल्ली लौटा था।
 | 
अलीगढ़ में कोरोना वायरस की दहशत, फिर मिले दो संदिग्ध मरीज

अलीगढ़। कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर अलीगढ़ में भी दहशत बरकरार है। दो संदिग्ध (Suspicious Patients) मरीज मिलने से सनसनी फैल गई। थाईलैंड से लौटे दंपति को वायरस के संदेह पर स्‍थानीय दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में इलाज (Treatment) चल रहा है।
अलीगढ़ में कोरोना वायरस की दहशत, फिर मिले दो संदिग्ध मरीज
दंपति थाईलैंड (Thailand) से घूमकर 17 फरवरी को दिल्ली लौटा था। 18 फरवरी को अलीगढ़ आए। यहां दंपति को सर्दी जुखाम होने से घबराए परिजनों ने तत्काल स्वास्थ्य वि़भाग को सूचित किया। तत्‍काल दंपति को चिकि़त्‍सकों की टीम ने दोनों को दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया। दोनों मरीजों का सैंपल लिया गया, जिसे दिल्ली एनसीडीसी भेजा जाएगा। चिकि़त्‍सकों के अनुसार जांच रिपो़र्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ क्‍लीयर हो सकेगा। बता दें कि सात फरवरी को सिविल लाइन क्षेत्र के कोरोना वायरस के संदिग्ध दो मरीजों को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।