अलीगढ़: अब सड़क पर नहीं बिकेगा मीट व फल

अलीगढ़: कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते लोगों के बचाव व रोथाम के लिए कई काम किए जा रहे। कोरोना को देखते हुए सड़क पर खुले में बिकने वाले मीट, मछली व फलों पर प्रतिबंध (Restriction) लगा दिया गया है। डीएम (DM) ने यह निर्देश एडीएम सिटी (ADM City) व नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) को दिए
 | 
अलीगढ़: अब सड़क पर नहीं बिकेगा मीट व फल

अलीगढ़: कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते लोगों के बचाव व रोथाम के लिए कई काम किए जा रहे। कोरोना को देखते हुए सड़क पर खुले में बिकने वाले मीट, मछली व फलों पर प्रतिबंध (Restriction) लगा दिया गया है। डीएम (DM) ने यह निर्देश एडीएम सिटी (ADM City) व नगर आयुक्त (Municipal Commissioner) को दिए है।

अलीगढ़: अब सड़क पर नहीं बिकेगा मीट व फल

कोरोना वायरस से बचाव के लिए डीएम चंद्र भूषण सिंह ने जनता के हित के बिषय में सोचकर शहर में खुले में बिकने वाले मीट, मुर्गा, मछली, कटे हुए फल आदि पर रोक लगा दी है। डीएम ने एफडीए (FDA) के अधिकारियों की टीम बनाकर खुले में बिक रहे कटे हुए फल, मीट, मुर्गा, मछली आदि को जल्‍द से जल्‍द प्रतिबंधित करने को कहा। यदि कोई भी चीज बेची जा रही है तो सुरक्षा के उपायों का अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। आदेश न मामने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जायेंगी।