अलंकरण समारोह में पहली बार मेजबानी करेगी बरेली की सेनाएं

बरेली: सेना के मध्य कमान (Central Command) के अलंकरण समारोह (Investiture Ceremony) में बरेली की सेनाएं (Armies) मेजबानी करते हुए भव्य आयोजन की तैयारी में लगी हुई है। यह आयोजन उत्तर भारत एरिया (North India Area) के मुख्यालय के कारगिल हॉल (Kargil Hall) में 28 फरवरी 2020 को होगा। लखनऊ (Lucknow) के बाद पहली बार
 | 
अलंकरण समारोह में पहली बार मेजबानी करेगी बरेली की सेनाएं

बरेली: सेना के मध्य कमान (Central Command) के अलंकरण समारोह (Investiture Ceremony) में बरेली की सेनाएं (Armies) मेजबानी करते हुए भव्य आयोजन की तैयारी में लगी हुई है। यह आयोजन उत्तर भारत एरिया (North India Area) के मुख्यालय के कारगिल हॉल (Kargil Hall) में 28 फरवरी 2020 को होगा।
अलंकरण समारोह में पहली बार मेजबानी करेगी बरेली की सेनाएंलखनऊ (Lucknow) के बाद पहली बार बरेली (Bareilly) की सेनाएं इस भव्य आयोजन की मेजबानी करेंगी। उत्तर भारत एरिया के मुख्यालय (Headquarters) में इस आयोजन को लेकर काफी उत्साह है। दुश्मन के सामने अदम्य साहस का प्रदर्शन करने वाले और देश के प्रति कर्तव्य निष्ठा और सेवा के लिए समर्पण की भावना को सम्मानित किया जाएगा।

15 अधिकारी और 10 अन्य पदों को उनके अदम्य साहस और अच्छी सेवा के लिए वीरता पुरस्कार (Gallantry Award) दिया जाएगा। आर्मी कमांडर मध्य कमान के 12 यूनिटों को उनके द्वारा किए गए सराहनीय, उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मध्य कमान सम्मानित करेगा। इस समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में लेफ्टिनेंट जनरल आइ.एम घुमन, पीवीएमएम, एवीएसएम, जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, मध्य कमान अलंकरण समारोह के लिए उपस्थित रहेंगे।