अयोध्या मंदिर निर्माण के नाम पर सामने आया चंदा वसूली का मामला, जानिए पूरा मामला

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Temple Construction) के नाम पर श्री राम तीर्थ क्षेत्र बनाकर चंदा वसूली का मामला सामने आया है। विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की शिकायत पर पुलिस ने ट्रस्ट कार्यालय को बंद करा दिया है, साथ ही ट्रस्ट अध्यक्ष नरेंद्र राणा को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही
 | 
अयोध्या मंदिर निर्माण के नाम पर सामने आया चंदा वसूली का मामला, जानिए पूरा मामला

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Temple Construction) के नाम पर श्री राम तीर्थ क्षेत्र बनाकर चंदा वसूली का मामला सामने आया है। विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की शिकायत पर पुलिस ने ट्रस्ट कार्यालय को बंद करा दिया है, साथ ही ट्रस्ट अध्यक्ष नरेंद्र राणा को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। विश्व हिंदू परिषद ने कहा है कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए फिलहाल कोई चंदा नहीं लिया जा रहा है।

अयोध्या मंदिर निर्माण के नाम पर सामने आया चंदा वसूली का मामला, जानिए पूरा मामलागढ़ रोड स्थित गांव जिठौली में मंदिर से कुछ लोगों ने यह अनाउंसमेंट (Announcement) कराया कि वह अयोध्या मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे हैं और वह चंदा लेने के लिए शनिवार को आएंगे। इसकी सूचना विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों को दी गई। तब पदाधिकारियों ने बताया कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट (Shri Ram Janmbhumi Tirth Kshetra Trust) ने खाता संख्या जारी किया हुआ है, उसी खाते में मंदिर निर्माण सहयोग राशि ली जा रही है। इसके अलावा चंदा वसूली का कोई आदेश अधिकार नहीं है। व्यक्तिगत तौर पर कोई भी चंदा नहीं वसूल सकता है।

http://www.narayan98.co.in/

अयोध्या मंदिर निर्माण के नाम पर सामने आया चंदा वसूली का मामला, जानिए पूरा मामला

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8