अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की एक खास फोटो, खूब हो रही है वायरल

अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या समेत अमिताभ बच्चन का नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा है। हालांकि इस दौरान बिग बी सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वह लगातार फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी (Big
 | 
अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की एक खास फोटो, खूब हो रही है वायरल

अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या समेत अमिताभ बच्चन का नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital) में कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा है। हालांकि इस दौरान बिग बी सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। वह लगातार फैन्स के साथ अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। अब बिग बी (Big B) ने अपनी ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर आपके भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

बिग बी ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिस पर लाल लिपस्टिक से किस के निशान बने हुए हैं। इस फोटो (Photo) को शेयर करने के साथ बिग बी ने लिखा, ‘दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो खैरात में मिलेंगे’। आपकों बता दें कि इससे पहले बिग बी ने फैंस के साथ कोरोना ट्रीटमेंट (Corona treatment) का ऐक्‍सपीरियंस शेयर किया था। उन्‍होंने बताया था कि इलाज के दौरान कई हफ्तों से कोई नहीं देखा, डॉक्टर भी आतें हैं तो वह भी पीपीई किट में होते हैं। इसका मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य (Mental health,) पर क्‍या असर पड़ता है।

http://www.narayan98.co.in/

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर की एक खास फोटो, खूब हो रही है वायरल

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8