अब Amazon से भी कर सकेंगे ट्रेन टिकट बुकिंग, मिलेंगे यह ऑफर्स

अमेज़न इंडिया (Amazon India) ने IRCTC के साथ साझेदारी की है। दोनों के बीच साझेदारी होने से अब आप अमेजॉन से भी ट्रेन की टिकट बुक (train ticket book) कर सकेंगे। अमेजॉन की वेबसाइट से ट्रेन टिकट बुक करने पर अमेजॉन आपको कई तरह के ऑफर्स (offers) भी दे रहा है। मिलेंगे यह ऑफर्स अमेजन
 | 
अब Amazon से भी कर सकेंगे ट्रेन टिकट बुकिंग, मिलेंगे यह ऑफर्स

अमेज़न इंडिया (Amazon India) ने IRCTC के साथ साझेदारी की है। दोनों के बीच साझेदारी होने से अब आप अमेजॉन से भी ट्रेन की टिकट बुक (train ticket book) कर सकेंगे। अमेजॉन की वेबसाइट से ट्रेन टिकट बुक करने पर अमेजॉन आपको कई तरह के ऑफर्स (offers) भी दे रहा है।
अब Amazon से भी कर सकेंगे ट्रेन टिकट बुकिंग, मिलेंगे यह ऑफर्स
मिलेंगे यह ऑफर्स
अमेजन पर टिकट रिजर्वेशन कराने पर पहली ट्रेन टिकट बुकिंग पर 10 फीसदी कैशबैक (cash back) मिलेगा जो कि 100 रुपए तक है। वहीं, प्राइम मेंबर्स (find members) को 12 फीसदी कैशबैक मिलेगा। कैशबैक ऑफर सीमित अवधि के लिए मान्य है। नए फीचर के तहत शुरुआती अवधि के लिए कंपनी ने सर्विस व पेमेंट गेटवे ट्रांजेक्शन चार्जेस (service and payment gateway transaction charges) से छूट दी है। बता दें कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर होगा।

एक बार में कितने टिकट हो सकेंगे बुक  
अमेजन के प्लेटफॉर्म (plateform) पर आप एक बार में 6 लोगों के लिए ट्रेन टिकट बुक कर सकेंगे। तत्काल टिकट बुकिंग के मामले में एक ट्रांजेक्शन (transaction) में 4 लोगों के लिए टिकट बुक की जा सकती है। टिकट को यात्रा से 120 दिन पहले तक एडवांस में बुक (advance ticket book) किया जा सकता है।
                   http://www.narayan98.co.in/
अब Amazon से भी कर सकेंगे ट्रेन टिकट बुकिंग, मिलेंगे यह ऑफर्स                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8