अगर तीन हजार हुआ बकाया तब भी कट जाएगा बिजली कनेक्शन

बरेली: तीन हजार रुपए भी बकाया होने पर अब बिजली (Light) का कनेक्शन (Connection) काट दिया जाएगा। पहले यह सीमा दस हजार रुपए थी। यूपी पावर कारपोरेशन (UPPC) के डायरेक्टर (डिस्ट्रीब्यूशन) विजय कुमार ने अधिकारियों (Officers) को यह आदेश दिए हैं। मंडल में करीब 47 हजार ऐसे उपभोक्ता (Consumer) जो महीनों तक बिल (Bill) जमा नहीं
 | 
अगर तीन हजार हुआ बकाया तब भी कट जाएगा बिजली कनेक्शन

बरेली: तीन हजार रुपए भी बकाया होने पर अब बिजली (Light) का कनेक्शन (Connection) काट दिया जाएगा। पहले यह सीमा दस हजार रुपए थी। यूपी पावर कारपोरेशन (UPPC) के डायरेक्टर (डिस्ट्रीब्यूशन) विजय कुमार ने अधिकारियों (Officers) को यह आदेश दिए हैं। मंडल में करीब 47 हजार ऐसे उपभोक्‍ता (Consumer) जो महीनों तक बिल (Bill) जमा नहीं करते हैं।
अगर तीन हजार हुआ बकाया तब भी कट जाएगा बिजली कनेक्शन
विजय कुमार, बरेली पावर कारपोरेशन (Bareilly Power Corporation) के ऑफिस (Office) पहुंचकर शहर (City) और देहात के अधिकारियों के साथ बकाया, लाइन लॉस (Line Loss) और आपूर्ति ठीक रखने पर बातचीत की । सरकारी (Government) और गैर सरकारी ((Non Government)) संस्थाओं में बकाया होने पर अधिकारी कटघरे में खड़ा नजर आये। उन्होंने कहा कि सभी फीडर पर तैनात लाइनमैन (Lineman) को फीडर मैनेजर (Feeder Manager) बनाया जाए और हर फीडर मैनेजर को प्रतिदिन 25 कनेक्शन से वसूली करने का लक्ष्य दिया जाए। उपभोक्‍ता के बकाया न देने पर उनका कनेक्शन काट दिया जाए।