अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर की यह तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना पूरा हो गया है। 14 जून के दिन ही सबके चहेते सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार व फैंस (Family and Fans) को हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने
 | 
अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर की यह तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना पूरा हो गया है। 14 जून के दिन ही सबके चहेते सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार व फैंस (Family and Fans) को हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आज सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, यह फोटो मंदिर की है और इस फोटो के कैप्शन में लिखा है ‘भगवान का बच्चा’। अंकिता की इस पोस्ट को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने आज पहली बार कोई फोटो शेयर किया है। अंकिता लोखंडे ने इससे पहले सुशांत के निधन पर न तो कोई सोशल मीडिया (Social Media) पर श्रद्धांजलि दी और न ही उनके फ्यूनरल (Funeral) में शामिल हुई। लेकिन वे दो दिन बाद उनके परिवार से मिलने सुशांत के घर गयी थी। बात में खबर आई कि सुशांत के निधन के बाद अंकिता सदमे में है, और उन्होंने सभी से मिलना झुलना छोड़ दिया है।