एंडी पाइक्रॉफ्ट इंग्लैंड, पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज में अंपायरिंग के लिए सात सदस्यीय टीम का नेतृत्व करेंगे

रावलपिंडी, 24 नवंबर (आईएएनएस)। मैच रेफरी के आईसीसी एलीट पैनल के सदस्य एंडी पाइक्रॉफ्ट दिसंबर में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मुकाबलों के लिए सात सदस्यीय अंपायरिंग टीमों का नेतृत्व करेंगे।
 | 
एंडी पाइक्रॉफ्ट इंग्लैंड, पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज में अंपायरिंग के लिए सात सदस्यीय टीम का नेतृत्व करेंगे रावलपिंडी, 24 नवंबर (आईएएनएस)। मैच रेफरी के आईसीसी एलीट पैनल के सदस्य एंडी पाइक्रॉफ्ट दिसंबर में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मुकाबलों के लिए सात सदस्यीय अंपायरिंग टीमों का नेतृत्व करेंगे।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे चक्र का हिस्सा हैं और रावलपिंडी (1 से 5 दिसंबर), मुल्तान (9 से 13 दिसंबर) और कराची (17 से 21 दिसंबर) में खेले जाने हैं।

छह अंपायर, जिनमें से तीन अंपायर आईसीसी एलीट पैनल से हैं, श्रृंखला में अंपायरिंग करेंगे। उनमें से तीन पाकिस्तान से हैं, अहसान रजा, आसिफ याकूब और राशिद रियाज अंपायरों के आईसीसी अंतर्राष्ट्रीय पैनल के सदस्य हैं।

जोएल विल्सन, जो अंपायरों के आईसीसी एलीट पैनल के 11 सदस्यों में से एक हैं। रावलपिंडी में शुरूआती टेस्ट के लिए अहसान रजा के साथ मैदानी अंपायर के रूप में शामिल होंगे, जो 2005 के बाद से पाकिस्तानी सरजमीं पर दोनों के बीच खेल के सबसे लंबे प्रारूप में पहला मैच होगा। मरायस इरस्मस तीसरे अंपायर होंगे और आसिफ याकूब चौथे अंपायर होंगे।

chaitanya

इरस्मस और अलीम डार, अंपायरों के आईसीसी एलीट पैनल के अन्य दो अंपायर, जोएल विल्सन और राशिद रियाज के साथ तीसरे और चौथे अंपायर के कर्तव्यों का पालन करते हुए मुल्तान में दूसरे टेस्ट के लिए मैदान पर ड्यूटी करेंगे।

कराची में तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग कंट्रोल टीम पहले टेस्ट की तरह ही होगी, जिसमें जोएल विल्सन और अहसान रजा मैदानी अंपायर के रूप में लौटेंगे और इरस्मस और आसिफ याकूब तीसरे और चौथे अंपायर की भूमिका निभाएंगे।

chaitanya

--आईएएनएस

आरजे/आरआर