सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में हो सकता है नेक्स्ट-जेन क्वालकॉम फिंगरप्रिंट स्कैनर

सैन फ्रांसिस्को, 25 नवंबर (आईएएनएस)। सैमसंग की प्रमुख स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी एस23 में क्वालकॉम की तीसरी पीढ़ी के अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की संभावना है।
 | 
सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज में हो सकता है नेक्स्ट-जेन क्वालकॉम फिंगरप्रिंट स्कैनर सैन फ्रांसिस्को, 25 नवंबर (आईएएनएस)। सैमसंग की प्रमुख स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी एस23 में क्वालकॉम की तीसरी पीढ़ी के अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की संभावना है।

सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि इसमें वही 3डी सोनिक मैक्स सेंसर क्वालकॉम होगा जो इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था या पूरी तरह से अलग फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

क्वालकॉम 3डी सोनिक मैक्स (20 मिमी एक्स 30 मिमी) स्कैनर का सरफेस एरिया गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में इस्तेमाल किए गए 3डी सोनिक जेन 2 (8 मिमी एक्स 8 मिमी) स्कैनर की तुलना में लगभग 10 गुना बड़ा है।

पहले, यह अफवाह थी कि गैलेक्सी एस23 सीरीज में ई6 एलटीपीओ 3.0 सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले के साथ 2,200 निट्स पीक ब्राइटनेस, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और सैटेलाइट कम्युनिकेशन के माध्यम से आपातकालीन मैसेजिंग का फीचर होगा।

इस महीने की शुरुआत में, एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया था कि टेक दिग्गज अगले साल फरवरी की शुरुआत में अपनी गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च कर सकती है।

chaitanya

आगामी सीरीज फरवरी के पहले सप्ताह में लॉन्च हो सकती है और बाजार में उपलब्धता की घोषणा बाद में की जाएगी।

उम्मीद की जा रही है कि टेक दिग्गज अमेरिका में सैन फ्रांसिस्को में आगामी उपकरणों के लिए एक लॉन्च इवेंट की मेजबानी करेगा।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी