तेलंगाना के मंत्री ने आयकर छापों को बताया राजनीतिक प्रतिशोध

हैदराबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। तेलंगाना के श्रम एवं रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी ने बुधवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के तहत उनके परिसरों पर आयकर (आई-टी) छापे मार रही है।
 | 
तेलंगाना के मंत्री ने आयकर छापों को बताया राजनीतिक प्रतिशोध हैदराबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। तेलंगाना के श्रम एवं रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी ने बुधवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के तहत उनके परिसरों पर आयकर (आई-टी) छापे मार रही है।

उधर, आयकर विभाग ने मल्ला रेड्डी और उनके परिवार के सदस्यों के कार्यालयों और आवासों पर दूसरे दिन भी तलाशी जारी रखी। मंत्री ने उन्हें और उनके संस्थानों को निशाना बनाने की साजिश के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की।

संवाददाताओं से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि सीआरपीएफ कर्मियों ने उनके बेटे के साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं टीआरएस सरकार में मंत्री हूं। वे केसीआर सरकार को निशाना बनाने के लिए यह सब कर रहे हैं।

मल्ला रेड्डी के बड़े बेटे महेंद्र रेड्डी को सीने में दर्द के चलते अस्पताल ले जाया गया।

मंत्री ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को प्रताड़ित किया गया, जिसके कारण वह बीमार हो गया।

उन्होंने कहा, मेरे बड़े बेटे को परेशान किया गया, वह गंभीर है। मैं अस्पताल जा रहा हूं।

chaitanya

मंत्री जब सुरराम के अस्पताल के लिए रवाना हुए तो आयकर विभाग के अधिकारी उनके साथ थे।

उन्होंने कहा, क्या हम चोर हैं? क्या हम तस्करी या कैसीनो चलाने में लिप्त हैं? उन्होंने कहा वह और उनके परिजनों ने कड़ी मेहनत कर संस्थानों का निर्माण किया।

मल्ला रेड्डी ने यह भी दावा किया कि उनके द्वारा चलाए जा रहे शैक्षणिक संस्थान गरीब परिवारों के छात्रों को रियायती शुल्क पर इंजीनियरिंग और एमबीए में प्रवेश देकर उनकी मदद कर रहे हैं।

chaitanya

बड़ी संख्या में मंत्री के समर्थकों और टीआरएस कार्यकर्ताओं ने बोवेनपल्ली स्थित उनके घर के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

--आईएएनएस

सीबीटी