हिंदी शो विकसित हुए हैं: उड़ारियां फेम समर्थ महेंद्र सिंह ज्यूरेल

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। उड़ारियां के अभिनेता समर्थ महेंद्र सिंह जुरेल, जो शो में निखिल की भूमिका निभा रहे हैं, शो को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं और वह अपनी भूमिका के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि कंटेंट के मामले में हिंदी शो कैसे विकसित हुए हैं।
 | 
हिंदी शो विकसित हुए हैं: उड़ारियां फेम समर्थ महेंद्र सिंह ज्यूरेल मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। उड़ारियां के अभिनेता समर्थ महेंद्र सिंह जुरेल, जो शो में निखिल की भूमिका निभा रहे हैं, शो को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं और वह अपनी भूमिका के बारे में बात करते हैं और बताते हैं कि कंटेंट के मामले में हिंदी शो कैसे विकसित हुए हैं।

उन्होंने कहा, हम अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन से खुश हैं। मेरे किरदार निखिल की सराहना की जा रही है। सबसे अच्छी तारीफ प्रशंसकों से मिली, उनमें से एक ने मुझसे कहा कि जब भी आप स्क्रीन पर आते हैं, तो आप मुस्कुराते हैं।

समर्थ ने कहा कि हिंदी शो कंटेंट के लिहाज से विकसित हुए हैं। हर तरह के कंटेंट के लिए ऑडियंस है।

chaitanya

उन्होंने कहा, हिंदी शो आजकल कंटेंट के लिहाज से विकसित हुए हैं, हमारे प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं, इसलिए यदि आपको दर्शकों को प्रभावित करना है तो आपको अपनी कहानी पर बहुत काम करना होगा।

उन्होंने कहा, अभिनेता ने साझा किया कि शूटिंग के लिए तैयार होने में उन्हें काफी समय लगता है। मैं आमतौर पर अपने बालों को स्टाइल करने में लड़कियों की तुलना में बहुत समय लेता हूं।

उन्होंने कहा, डेली सोप मतलब ढेर सारी मेहनत। मेरे पास डेली सोप शूट के लिए कोई विशेष योजना नहीं है, यह ऐसा है जैसे मैं जो भी कर रहा हूं मैं अपना दो सौ प्रतिशत दूंगा और अपने दिन की शुरूआत कृतज्ञता के साथ करूंगा। मुझे टीवी करने में मजा आता है और यह शो मेरे दिल के सबसे करीब है।

अभिनेता अपने सभी सह-कलाकारों के करीब है। लेकिन, वह शो में अद्वैत का किरदार निभाने वाले रोहित पुरोहित के सबसे करीब हैं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी