drishti haldwani

हल्द्वानी- हरीश रावत को इंदिरा की खरी-खरी और सुमित ने दिखाई दरिया दिली, बोले ऐसे बोल

360

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: पूर्व मुख्यमंत्री एवम राष्ट्रीय महासचिव कांग्रेस हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के बीच चल रहा वाक्य युद्ध समाप्त हो सकता है। स्वराज आश्रम में प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश नेे खुले मन से कार्यकर्ता को कांग्रेस पार्टी के सिंबल के लिए काम करने की अपील की। हरीश रावत का नैनीताल से विरोध करने के बावजूद उन्होंने कहा कि वह किसी को भी चुनाव लड़ाने को तैयार हैं। कहा कि हमारे पास बूथ लेवल तक कार्यकर्ता है जोे प्रत्याशी को जिताकर जीत हासिल करेंगे। हरीश रावत द्वारा चुनाव लड़ने की सूचना आने के बारे में जब मीडिया ने पूछा तो इंदिरा ने कडे शब्दों में कहा कि ऐसी क्या वजह है जो हरीश रावत हरिद्वार का मैदान छोड़ आए हैं। गौरतलब है कि इंदिरा नाराज हैं जब नगर निगम में उनका बेटा चुनाव लड़ रहा था तो कांग्रेस के हरीश रावत एक दिन भी चुनाव प्रचार के लिए हल्द्वानी नहीं पहुंचे और सीट भाजपा के खाते में चली गई।

iimt haldwani

यह भी पढ़े… (VIDEO) नई दिल्ली- चुनाव से पहले पीएम मोदी की BIOPIC का ट्रेलर हुआ रिलीज, खत्म हुआ फैन्स का इंतजार

  • अचानक हरीश रावत का नाम आगे आया

लोकसभा चुनाव के लिए महीने भर से चल रहा महेंद्र पाल , तिलक राज बेहड़ का नाम हल्का पड़ गया और अचानक हरीश रावत के नाम पर चर्चा जोरों पर चल रहीं है कि उनका टिकट नैनीताल लोकसभा सीट से पक्का हो गया है।

  • सुमित हृदयेश ने हरीश रावत के लिए कहा

आल इंडिया कांग्रेस सदस्य एवम युवा नेता सुमित हृदयेश ने हरीश रावत का नाम लिए बगैर कहा उनके नगर निगम चुनाव में कई बड़े नेता नहीं आए जिस कारण से हल्द्वानी नगर निगम की सीट कांग्रेस के खाते में नहीं आई। लेकिन वो ऐसे नहीं हैं वह कांग्रेस पार्टी के सभी प्रत्याशियों को अच्छे से लोकसभा चुनाव लड़ाएंगे जिसका रिजल्ट कांग्रेस के पक्ष में होगा। चाहे प्रत्याशी हरीश रावत ही क्यों न हो वह और उनका मन हरीश रावत को भी चुनाव लड़ाने को तैयार है।