हल्द्वानी- ममेरे भाई ने खुलेआम की बहन की हत्या, गली गली चाकू लेकर घूमता रहा हत्यारा

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क: गफूर बस्ती में हुई महिला की हत्या। मायके आई हुई थी 24 वर्षीय बरखा की उसके ही मामा के बेटे ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। आरोपी ममेरा भाई शहजान काफी समय से नशे का आदि है। अक्सर शहजान अपनी बुआ के घर से चीजे चुरा कर ले जाता था और उसको बाज़ार में बेच देता था, जिसका विरोध कुछ दिन पूर्व ही उसकी बुआ ने किया है। बुआ के विरोध करने पर शहजान ने अपनी बुआ के साथ मारपीट की थी। बरखा कल ही दिल्ली से अपनी माँ के हाल चाल लेने के लिए पहुँची थी । माँ ने बेटी को आप बीती सुनाई तो बेटी बरखा ने अपने भाई को समझाने की बात कही। बरखा अपने ममेरे भाई शहजान के पास पहुची तो शहजान आगबबूला हो गया। और बहन के साथ हाथापाई करने लगा।

हत्यारा चाकू मार मौके से फरार

शहजान से पीछा छुड़ाने के लिए बहन बरखा गली गली जान बचाने के लिए घूमती रही। अंत में शहजान ने चाकू उठाकर बरखा के मार दिया। बरखा के जांग में चाकू लगा। चाकू मारकर शहजान मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगो ने बरखा को अस्पताल पहुचाया जहाँ सुशीला तिवारी अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालाकिं पुलिस ने बाद में हल्यारोपी को रेलवे लाइन से पकड़ लिया।

गर्भवती थी महिला

पुलिस से पहले भी की गयी थी शिकायत। पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप मृतका के परिजनों ने लगाया है। जानकारी मुताबिक आरोपी पहले भी मृतक की माँ पर कर चुका है जानलेवा हमला।बनभूलपुरा थाना क्षेत्र की घटना।जानकारी मिली है कि यह महिला गर्भवती भी थी इसीलिए हो ज्यादा देर तक सड़क पर भाग नहीं पाई और भाई ने सरे आम उस पर चाकू से वार किया और मौत के घाट उतार दिया।