हर संभव स्थिति से खुद को प्रेरित करना चाहता हूं : श्रेयस अय्यर

ऑकलैंड, 25 नवंबर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को वनडे सीरीज के पहले मैच में, श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला। उन्होंने इस साल अक्सर इस नंबर पर बल्लेबाजी की है, जब भारतीय टीम के मुख्य सितारों को 50 ओवर के मैच से आराम दिया गया था।
 | 
हर संभव स्थिति से खुद को प्रेरित करना चाहता हूं : श्रेयस अय्यर ऑकलैंड, 25 नवंबर (आईएएनएस)। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को वनडे सीरीज के पहले मैच में, श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला। उन्होंने इस साल अक्सर इस नंबर पर बल्लेबाजी की है, जब भारतीय टीम के मुख्य सितारों को 50 ओवर के मैच से आराम दिया गया था।

अय्यर के 27वें ओवर में एडम मिल्ने की गेंद आउट होने से बाल-बाल बचे थे। मिल्ने के पास अय्यर को 11 रन पर वापस पवेलियन भेजने का एक और मौका था, जब वह शॉर्ट गेंद पर 31वें ओवर में टॉम लाथम ने उनका कैच छोड़ दिया।

जैसे-जैसे पारी बढ़ती गई, अय्यर एक अच्छी शुरूआत करने में सक्षम हुए, उन्होंने अपने ट्रेडमार्क शॉट के साथ पारी को आगे बढ़ाया, भारत के कुल 306/7 में 76 गेंदों पर 80 रन बनाकर योगदान दिया। उन्होंने 105.26 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने के लिए चार चौके और इतने ही छक्के लगाए।

chaitanya

लेकिन इस बात की बहुत कम संभावना है कि दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए विराट कोहली की वापसी पर अय्यर तीन पर बल्लेबाजी करना जारी रख सकें। अब तक, अय्यर इस बात से परेशान नहीं है कि भविष्य में क्या होगा अगर वह तीसरे नंबर पर या प्लेइंग इलेवन में भी नहीं आते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे भविष्य में क्या होगा इसके बारे में बहुत अधिक सोचना पसंद नहीं है। मेरे हाथ में जो कुछ भी है - चाहे वह प्रशिक्षण हो, यह देखते हुए कि मेरा फिटनेस स्तर इन बैक-टू-बैक मैच में बहुत अच्छा है , लगातार प्रदर्शन करो और वर्तमान में रहो। अभी यही मेरी मानसिकता है।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम