हमें खुद को संभालना होगा : अर्जेंटीना के बॉस स्कालोनी

लुसैल, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कोलोनी ने कहा कि उनकी टीम मंगलवार को 2022 फीफा विश्व कप के अपने शुरूआती मैच में सऊदी अरब से 2-1 से हार के बावजूद सकारात्मक सोच रखेगी।
 | 
हमें खुद को संभालना होगा : अर्जेंटीना के बॉस स्कालोनी लुसैल, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कोलोनी ने कहा कि उनकी टीम मंगलवार को 2022 फीफा विश्व कप के अपने शुरूआती मैच में सऊदी अरब से 2-1 से हार के बावजूद सकारात्मक सोच रखेगी।

दो बार के विश्व चैंपियन ने अपने ग्रुप सी अभियान की सही शुरूआत के लिए ट्रैक पर रहने पर विचार कर रहे थे, जब लियोनेल मेसी ने लुसैल स्टेडियम में शुरूआती पेनल्टी को गोल में बदल दिया था।

लेकिन सालेह अल-शेहरी और सलेम अल-दोसारी ने दूसरे हाफ में गोल करके सऊदी अरब को दक्षिण अमेरिकी टीम पर अपनी पहली जीत दिलाई।

chaitanya

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्कालोनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमारे पास खुद को संभालने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है। यह एक दुखद दिन था, लेकिन हमें बेहतर करने पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

स्कालोनी ने कई चूके हुए अवसरों पर निराशा जताई, यह इंगित करते हुए कि उनकी टीम खेल को हाफटाइम तक अपने पाले में कर सकती थी।

अर्जेंटीना ने शुरूआती 45 मिनट में लुटारो मार्टिनेज (दो बार) और लियोनेल मेसी के साथ तीन गोल करने से इनकार कर दिया, क्योंकि सऊदी अरब ने एक उच्च डिफेंसिव लाइन तैनात की थी।

स्कोलोनी ने कहा, पहला हाफ हमारा था और उन आफसाइड स्थितियों में आसानी से गोल हो सकते थे। दूसरे हाफ में, उन्होंने हम पर दबाव बनाया। हम बाद में इसका बेहतर विश्लेषण करेंगे। खिलाड़ी परिणाम से निराश हैं, लेकिन हम जानते हैं कि हम स्थिति को बदल सकते हैं।

अंतिम 16 के दौर में आगे बढ़ने के लिए अर्जेंटीना को अपने अंतिम दो ग्रुप मैच शनिवार को मैक्सिको और बुधवार को पोलैंड के खिलाफ जीतने होंगे।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर