हमने एक रत्न खो दिया : राजू श्रीवास्तव के लिए शोक संवेदनाओं का तांता

नईदिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर जैसे ही देशभर में फैले उनके प्रशंसकों के शोक के संदेश आने शुरू हो गए हैं।
 | 
हमने एक रत्न खो दिया : राजू श्रीवास्तव के लिए शोक संवेदनाओं का तांता नईदिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर जैसे ही देशभर में फैले उनके प्रशंसकों के शोक के संदेश आने शुरू हो गए हैं।

सबसे पहले प्रतिक्रिया करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव थे, जिन्होंने कहा, यह खेदजनक है कि राजू श्रीवास्तव अब हमारे साथ नहीं हैं। वह एक गरीब परिवार से आए थे, लेकिन अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत से उन्होंने दुनिया में अपनी उपस्थिति बनाई। उनके जैसे बहुत कम प्रतिभाशाली कॉमेडियन हैं। मुझे याद है कि जब वह सपा में शामिल हुए थे तो वह कानपुर से कैसे चुनाव लड़ना चाहते थे।

chaitanya

श्रीवास्तव को वास्तव में 2014 के लोकसभा चुनावों के लिए सपा का टिकट दिया गया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसे वापस कर दिया और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया, राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन की दुखद खबर सुनकर दुख हुआ। उन्होंने इतने सालों तक अपनी अद्भुत कॉमिक टाइमिंग से हम सभी को हंसाया। हमने एक रत्न खो दिया है। उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

इसके अलावा दूसरे सेलेब्स भी कॉमेडियन के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एसजीके