स्पेन के लिए निको, घाना के साथ इनाकी: विलियम्स भाइयों ने रचा विश्व कप में इतिहास

दोहा, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एथलेटिक बिलबाओ और घाना के स्ट्राइकर इनाकी विलियम्स ने पुर्तगाल से गुरुवार को मिली हार के बाद कहा कि मैं यहां आकर और अपने परिवार के सपनों को पूरा करने के लिए बहुत खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं।
 | 
स्पेन के लिए निको, घाना के साथ इनाकी: विलियम्स भाइयों ने रचा विश्व कप में इतिहास दोहा, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एथलेटिक बिलबाओ और घाना के स्ट्राइकर इनाकी विलियम्स ने पुर्तगाल से गुरुवार को मिली हार के बाद कहा कि मैं यहां आकर और अपने परिवार के सपनों को पूरा करने के लिए बहुत खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं।

हालांकि विलियम्स अविश्वसनीय रूप से बदकिस्मत थे कि वहे पुर्तगाल के कीपर डिओगो कोस्टा से गेंद छीनने के बाद घाना के लिए गोल नहीं कर पाए, लेकिन जैसे ही वह शूट करने के लिए मुड़े, वह फिसल गए। स्ट्राइकर ने घाना के दूसरे गोल को करने में मदद की।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इतना ही नहीं, विश्व कप में डेब्यू कर रहे उनके छोटे भाई निको विलियम्स ने कोस्टा रिका पर 7-0 की जीत में स्पेन के लिए दूसरे हाफ के विकल्प के रूप में आने के ठीक 24 घंटे के बाद इनाकी विलियम्स ने अपना पदार्पण किया।

chaitanya

20 वर्षीय स्ट्राइकर, जो एथलेटिक के लिए भी खेलते हैं, उन्हें प्रभावित करने में देर नहीं लगी, लेकिन उसके पास कार्लोस सोलर की सहायता के लिए स्पेन के छठे गोल में मदद करने के लिए पर्याप्त समय था।

इसका मतलब है कि विलियम्स भाइयों ने इतिहास रच दिया है, फीफा विश्व कप में विभिन्न देशों के लिए खेलने वाले पहले भाई बन गए हैं।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर