स्टेट्समैन विंटेज एंड क्लासिक कार रैली 15 जनवरी को दिल्ली में, कोलकाता एडिशन 29 जनवरी को

नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। स्टेट्समैन विंटेज एंड क्लासिक कार रैली का 56वां संस्करण 15 जनवरी को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा, जबकि कोलकाता रैली का 52वां संस्करण 29 जनवरी को आयोजित किया जाएगा।
 | 
स्टेट्समैन विंटेज एंड क्लासिक कार रैली 15 जनवरी को दिल्ली में, कोलकाता एडिशन 29 जनवरी को नई दिल्ली, 24 नवंबर (आईएएनएस)। स्टेट्समैन विंटेज एंड क्लासिक कार रैली का 56वां संस्करण 15 जनवरी को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा, जबकि कोलकाता रैली का 52वां संस्करण 29 जनवरी को आयोजित किया जाएगा।

दिल्ली में रैली को राष्ट्रीय राजधानी के मध्य में बाराखंबा रोड पर स्टेट्समैन हाउस से हरी झंडी दिखाई जाएगी।

भाग लेने वाली विंटेज और क्लासिक कारें नोएडा के लिए रवाना होंगी और इंडिया गेट के पास नेशनल स्टेडियम में वापस आएंगी। पुरस्कार वितरण समारोह नेशनल स्टेडियम में होगा।

chaitanya

स्टेट्समैन 1964 से दिल्ली में इस प्रतिष्ठित रैली का आयोजन कर रहा है।

इस साल 6 मार्च को, कोविड प्रतिबंधों के कारण, द स्टेट्समैन ने एक फुल कार रैली के बजाय एक पुरानी कार डिस्प्ले आयोजित की थी।

स्टेट्समैन विंटेज एंड क्लासिक कार रैली एक वार्षिक कार्यक्रम है जो दिल्ली और कोलकाता में होता है। यह भारत और उपमहाद्वीप में सबसे पुराने, लगातार चलने वाले आयोजनों में से एक है। पहली बार 1964 में दिल्ली में आयोजित रैली को 1968 में कोलकाता ले जाया गया था।

इवेंट के प्रमुख आकर्षण विंटेज और क्लासिक कारों की असेंबली हैं, जिन्हें शहर के माध्यम से ड्राइव किया जाता है जहां कारों की मौलिकता और सड़क खंड पर प्रदर्शन, अवधि और फैंसी ड्रेस, ग्रैंड परेड और लाइव संगीत का प्रदर्शन किया जाता है।

कारों के मालिक इस रैली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह उन्हें आधुनिक सड़कों पर अपनी सुव्यवस्थित मशीनों को चलाने का एक अनूठा अवसर देती है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम