सोनू सूद पहली बार हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता और लोगों की मदद करने में आगे रहने वाले सोनू सूद पहली बार किसी हरियाणवी संगीत एल्बम में नजर आएंगे।
 | 
सोनू सूद पहली बार हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता और लोगों की मदद करने में आगे रहने वाले सोनू सूद पहली बार किसी हरियाणवी संगीत एल्बम में नजर आएंगे।

सोनू जिस एल्बम में नजर आने वाले हैं वह किसी और का नही बल्कि प्रसिद्ध हरियाणवी संगीत निर्माता राव इंद्रजीत सिंह का है, जो संगीत मंच जेम ट्यून्स के संस्थापक और सीईओ भी हैं।

इस पर बोलते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, अब हमारे पास विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में गीतों का विशाल संग्रह है और संगीत लेबल अब लाखों संगीत प्रेमियों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन है।

chaitanya

जल्द ही हम बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों का निर्माण और अधिकार भी हासिल करेंगे। बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों का सबसे बड़ा प्रशंसक आधार है और इसलिए हम जल्द ही इन संगीत बाजारों में भी प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं।

2020 में लॉन्च के बाद से, जेम ट्यून्स ने केवल दो वर्षों में संगीत प्रेमियों के दिलों पर कब्जा कर लिया है और अब इसके पास 10 क्षेत्रीय भाषाओं में 20,000 से अधिक गीतों का संग्रह है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी