सोनी इंडिया ने भारत में नया नॉइज कैंसिलिंग हेडफोन पेश किया

नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। सोनी इंडिया ने बुधवार को एक नया नॉयस कैंसिलेशन करने वाला हेडफोन डब्ल्यूएच-1000एक्सएम5 लॉन्च किया, जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एकीकृत प्रोसेसर वी1 के साथ आता है।
 | 
सोनी इंडिया ने भारत में नया नॉइज कैंसिलिंग हेडफोन पेश किया नई दिल्ली, 21 सितंबर (आईएएनएस)। सोनी इंडिया ने बुधवार को एक नया नॉयस कैंसिलेशन करने वाला हेडफोन डब्ल्यूएच-1000एक्सएम5 लॉन्च किया, जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एकीकृत प्रोसेसर वी1 के साथ आता है।

इंटीग्रेटेड प्रोसेसर वी1 की मदद से कंपनी ने कहा कि नए हेडफोन सोनी के एचडी नॉइस कैंसिलिंग प्रोसेसर क्यूएन1 की क्षमता को पूरी तरह से अनलॉक करते हैं, जबकि विशेष रूप से डिजाइन किया गया 30 मिमी ड्राइवर यूनिट नॉइस कैंसिलिंग को बढ़ाता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, यह नया मॉडल अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया इमर्सिव, डिस्ट्रैक्शन-फ्री साउंड अनुभव लाता है। वे डब्ल्यूएच-1000एक्सएम5 पर पहले से ही इंडस्ट्री-लीडिंग नॉइस कैंसिलिंग करने और ऑडियो गुणवत्ता को एक नए स्तर तक बढ़ाते हैं।

chaitanya

प्रकाश और कठोर गुंबद नुमा डिजाइन की गई 30 मिमी चालक इकाई कार्बन फाइबर मिश्रित सामग्री का उपयोग करती है जो अधिक प्राकृतिक साउंड क्वोलिटी के लिए उच्च आवृत्ति संवेदनशीलता में सुधार करती है।

डब्ल्यूएच-1000एक्सएम5 30 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है, इसलिए उपयोगकर्ता लंबी यात्रा पर भी शानदार साउंड का आनंद ले सकते हैं और यदि वे जल्दी में हैं तो वे अब यूएसबी पावर डिलीवरी (पीडी) का उपयोग करके केवल तीन मिनट में तीन घंटे का चार्ज प्राप्त कर सकते हैं।

हेडफोन एक आसान कोलैप्सेबल कैरीइंग केस के साथ आता है जिसे आसान स्टोरेज के लिए पतला बनाया जा सकता है, जिससे उपयोगकर्ता आसानी से अपने हेडफोन को कहीं भी ले जा सकते हैं। यह गूगल की सहायक नई तेज जोड़ी सुविधा का समर्थन करता है, जिससे आप आसानी से अपने एंड्रॉइड डिवाइसों के साथ युग्मित कर सकते हैं।

34,990 रुपये की कीमत वाला नया हेडफोन 8 अक्टूबर से ब्लैक और सिल्वर रंग में उपलब्ध होगा।

--आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी