सुभाष घई ने कालीचरण, राम लखन के लोकप्रिय गानों की रिकॉर्डिंग को किया याद

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज फिल्मकार सुभाष घई ने शत्रुघ्न सिन्हा, रीना रॉय अभिनीत कालीचरण और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म राम लखन के दो लोकप्रिय गानों की शूटिंग को याद किया।
 | 
सुभाष घई ने कालीचरण, राम लखन के लोकप्रिय गानों की  रिकॉर्डिंग को किया याद मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। दिग्गज फिल्मकार सुभाष घई ने शत्रुघ्न सिन्हा, रीना रॉय अभिनीत कालीचरण और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म राम लखन के दो लोकप्रिय गानों की शूटिंग को याद किया।

सुभाष घई अपनी बेटी मेघना घई के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में आ रहे हैं। कोलकाता की प्रतियोगी देबोस्मिता रॉय को जा रे जा ओ हरजायी और तेरा नाम लिया गाने पर परफॉर्म करने के बाद, वह काफी प्रभावित हुए और उनकी मधुर प्रस्तुति के लिए उनकी सराहना की।

chaitanya

इसके अलावा, उन्होंने रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा पर फिल्माए गए फिल्म कालीचरण के ट्रैक जा रे जा ओ हरजायी के बारे में बात की और कहा कि यह पहला गाना था जिसे उन्होंने अपनी पहली फिल्म से रिकॉर्ड किया था।

उन्होंने साझा किया, यह पहला गाना था जिसे मैंने रिकॉर्ड किया था। मैंने कल्याण जी और आनंद जी से सीखा। जब लता जी ने यह गाना सुना, तो उन्होंने निर्देशक के लिए कहा, मुझे देखा और मुझे आशीर्वाद दिया।

जैकी श्रॉफ और डिंपल कपाड़िया की फिल्म राम लखन के हिट रोमांटिक ट्रैक तेरा नाम लिया के बारे में बात करते हुए, जिसमें अनिल कपूर को साड़ी में अन्य लड़कों के साथ नृत्य करते देखा जा सकता है, उन्होंने कहा, लड़कों के साड़ी पहनने का विचार यह गाना शूटिंग के दिन सुबह ही आया था। उस दिन हमारे पास महिला डांसर नहीं थीं, इसलिए हमने लड़कों को डांस कराने के बारे में सोचा और गाने को मजेदार बनाने के लिए उन्हें साड़ी पहना दी। डांस में शामिल होने के लिए अनिल कपूर को होटल से बुलाया गया था।

हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी द्वारा जज किए गए इंडियन आइडल 13 का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम