सुआरेज विश्व कप मैच के लिए तैयार: उरुग्वे के कोच अलोंसो

दोहा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। उरुग्वे के मुख्य कोच डिएगो अलोंसो ने कहा कि देश के स्टार लुइस सुआरेज गुरुवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच में खेलने के लिए फिट हैं।
 | 
सुआरेज विश्व कप मैच के लिए तैयार: उरुग्वे के कोच अलोंसो दोहा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। उरुग्वे के मुख्य कोच डिएगो अलोंसो ने कहा कि देश के स्टार लुइस सुआरेज गुरुवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ विश्व कप के पहले मैच में खेलने के लिए फिट हैं।

अलोंसो ने कहा, वह अन्य खिलाड़ियों की तरह ही फिट है, वह खेल के लिए तैयार है। हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक दक्षिण कोरिया के खिलाफ शुरूआत करने का फैसला नहीं किया था।

अलोंसो ने कहा, हमारे स्ट्राइकर्स के साथ, हमारी योजना पहले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने की है। हमारे पास मन की शांति है क्योंकि हमारे पास गोल करने के अवसर हैं, लचीलापन न केवल हमारे स्ट्राइकरों के साथ है, हम रक्षात्मक रूप से अच्छे हैं और यह हमें एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी टीम बना देगा।

chaitanya

2017 में चीन के सुपर लीग क्लब में प्रशिक्षित अलोंसो ने पिछले नवंबर में ऑस्कर तबरेज की जगह ली थी। दूसरों की राय के बारे में बोलते हुए कि उन्हें विश्व कप के स्तर पर बहुत कम अनुभव था, अलोंसो ने कहा कि हर कोई अपने विचार रखने का हकदार है, लेकिन उन्हें पूरी टीम के साथ खेल पर ध्यान देने की जरूरत है, खासकर शुरूआती खेल में।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देश की 26 सदस्यीय टीम के प्रत्येक खिलाड़ी का अनावरण उनके गृहनगर के लोगों द्वारा किया गया। जिसके बारे में बोलते हुए, अलोंसो ने स्वीकार किया कि यह उरुग्वे को बढ़ावा देने का एक शानदार अवसर था, साथ ही खिलाड़ियों और उनके लोगों के बीच के बंधन को प्रदर्शित करने के लिए एक मजबूत एकल भी था।

अलोंसो ने कहा, वीडियो एक असाधारण काम था, और हम क्लिप के माध्यम से देश का प्रचार भी कर रहे हैं। 36 वर्षीय दिग्गज और साथ ही टीम के कप्तान डिएगो गोडिन ने उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने कठिन परिस्थितियों में दर्द से निपटने का भरसक प्रयास किया और अब लगातार चौथे फीफा विश्व कप सफर के लिए शर्ट पहनने को तैयार हो गए।

हम विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। हमारा जीतने का सपना है और हमने सपने देखे और फिर महसूस किया, हम पहले मैच से ही मुकाबला करने के लिए निकलेंगे

मैच एजुकेशन सिटी स्टेडियम में होने वाला है, खेल गुरुवार को स्थानीय समय के अनुसार शाम 4 बजे शुरू होगा। ग्रुप एच में पुर्तगाल और घाना की टीमें भी शामिल हैं।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम