सीवान में संदिग्ध परिस्थिति में 3 की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका

सीवान, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में भले ही सरकार शराबबंदी का दंभ भर रही हो लेकिन राज्य में जहरीली शराब पीने से लोगों की होने वाली मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है।
 | 
सीवान में संदिग्ध परिस्थिति में 3 की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका सीवान, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में भले ही सरकार शराबबंदी का दंभ भर रही हो लेकिन राज्य में जहरीली शराब पीने से लोगों की होने वाली मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है।

बिहार के सीवान जिले में रविवार को चार लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। प्रशासन हालांकि तीन लोगों के मरने की पुष्टि कर रहा है। आशंका जताई जा रही है कि इन सभी की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है।

सीवान के जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय ने बताया कि सीवान के नबीगंज के बाला में तीन लोगों की मौत हुई है तथा सात लोग पीड़ित हैं। जिनका इलाज करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

इधर, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस दौरान अवैध शराब मामले के आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ग्रामीणों के मुताबिक, बाला गांव के रहने वाले कई लोगों ने रविवार को शराब पी थी। जिसके बाद इनलोगों ने पेट में दर्द की शिकायत की। आनन फानन में इन लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है।

chaitanya

मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

बिहार में शराबबंदी लागू है, लेकिन शराब पीकर मरने की खबर बराबर निकलती रहती है। हाल ही में सारण जिले में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की जान चली गई थी।

--आईएएनएस

एमएनपी/एसकेपी