सिमरन, संगीत सिवन ने राष्ट्रमंडल खेलों में एथलीटों को बधाई दी

चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री सिमरन और निर्देशक संगीत सिवन फिल्म उद्योग की उन हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन कर रहे भारतीय एथलीटों को बधाई दी है।
 | 
सिमरन, संगीत सिवन ने राष्ट्रमंडल खेलों में एथलीटों को बधाई दी चेन्नई, 6 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री सिमरन और निर्देशक संगीत सिवन फिल्म उद्योग की उन हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स में शानदार प्रदर्शन कर रहे भारतीय एथलीटों को बधाई दी है।

साक्षी मलिक ने राष्ट्रमंडल खेलों में महिलाओं के 62 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने कनाडा की अंडर-23 विश्व चैंपियन एना गोडिनेज पर जीत हासिल करने के लिए 0-4 से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी की। दिलचस्प बात यह है कि सीडब्ल्यूजी में साक्षी का यह पहला गोल्ड मेडल है। अब तक, उन्होंने 2014 में रजत और 2018 में सीडब्ल्यूजी में कांस्य पदक जीता था।

chaitanya

साक्षी को बधाई देते हुए, संगीत सिवन ने कबूल किया, जब हमारे राष्ट्रगान को पदक समारोह में बजाया गया, तब हमारे रोंगटे खड़े हो गए थे और आंखें नम थीं, खासकर जब साक्षी मलिक पोडियम फिनिश पर थीं। इस बार हमें इस तरह की कई भावनात्मक ऊंचाइयां देने के लिए भारतीय दल का धन्यवाद हैशटैग-सीडब्ल्यूजी 2022।

अभिनेत्री सिमरन ने इंस्टाग्राम पर कहा, ट्रिपल ट्रीट, कल रात हैशटैग-कॉमन वेल्थगेम्स में भारत के लिए तीन स्वर्ण पदक, हैशटैग-सीडब्ल्यूजी 2022 हैशटैग-कुश्ती हैशटैग-साक्षी मलिक हैशटैग-दीपकपुनिया हैशटैग-बजरंगपुनिया।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी