सिद्धार्थ बोडके ने दृश्यम 2 में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म दृश्यम 2 में डेविड की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ बोडके को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन, शुरूआत में डेविड वह भूमिका में नहीं थे जिसके लिए उन्हें चुना गया था। इस बारें में अभिनेता ने खुद बात की है।
 | 
सिद्धार्थ बोडके ने दृश्यम 2 में अपने किरदार को लेकर किया खुलासा नई दिल्ली, 23 नवंबर (आईएएनएस)। अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म दृश्यम 2 में डेविड की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ बोडके को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन, शुरूआत में डेविड वह भूमिका में नहीं थे जिसके लिए उन्हें चुना गया था। इस बारें में अभिनेता ने खुद बात की है।

यह फिल्म के निर्देशक अभिषेक पाठक के आग्रह पर था कि उन्होंने डेविड की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया और नियति के अनुसार, उन्होंने ऑडिशन में शानदार प्रदर्शन किया और भूमिका हासिल की।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने आईएएनएस को बताया, मुझे विक्की सिडाना की कास्टिंग एजेंसी से फोन आया और फिल्म में एक और भूमिका के लिए ऑडिशन दिया। मुझे उसके लिए चुना भी गया। बाद में निर्देशक अभिषेक पाठक ने मुझे डेविड के किरदार के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा और इस तरह मुझे भूमिका मिली। मुझे कहना होगा कि मुझे इसे निभाना बहुत पसंद था क्योंकि यह चुनौतीपूर्ण था।

chaitanya

अभिनेता, जो वर्तमान में लोकप्रिय टीवी शो, गुम है किसी के प्यार में में नजर आ रहे हैं, ने आगे बताया कि उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए कैसे तैयारी की।

फिल्म में अपनी भूमिका पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, यह एक गोवा कैथोलिक चरित्र है। मैंने गोवा में कुछ स्थानीय लोगों से उनकी बोली समझने के लिए बात की। बाद में, मैंने निर्देशक से चरित्र की आवाज को थोड़ा बदलने के लिए कहा, यह आवश्यक था क्योंकि मेरा किरदार पहले एक ड्रग डीलर का था। मैंने डेविड की कुछ बारीकियों को खोजने की भी कोशिश की। जब मैं पहली बार निर्देशक से मिला तो उन्होंने मुझे कुछ वजन बढ़ाने के लिए कहा इसलिए मैंने भूमिका के लिए लगभग 4-5 किलो वजन बढ़ाया और मेरी मोटी दाढ़ी ने मेरे लुक को सपोर्ट किया।

फिल्म की शुरूआत सिद्धार्थ से होती है और क्लाइमेक्स में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण है।

निर्देशक ने उन्हें कैसे बताया, इस बारे में उन्होंने कहा, अभिषेक ने शूटिंग से पहले मुझे सब कुछ बताया था और हम गोवा जाने से पहले उनके कार्यालय में मिले थे। उन्होंने पूरे ग्राफ को समझाया और जब हम सेट पर थे तो हम पहले ग्राफ पर चर्चा करते थे।

आगे अपने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, अभिषेक बहुत मदद करते थे और यहां तक कि अगर मैं एक और टेक करना चाहता था तो उन्होंने मुझे इसे करने की अनुमति दी क्योंकि आंखों से सूक्ष्म तरीके से व्यक्त करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण था। मैं खुश हूं कि मेरा किरदार अच्छा रहा और लोगों ने इसे पसंद किया।

सिद्धार्थ ने सेट पर और बाहर अजय देवगन के साथ अपने समीकरण भी साझा किए। उन्होंने आईएएनएस से कहा, उनके साथ काम करना अद्भुत था। वो स्टार हैं, ऐसा क्यों है यह आपको तब पता चलेगा जब आप उनके साथ काम करेंगे। जिस तरह से वह सेट पर अपना पेशेवर अंदाज रखते हैं, वह काबिले तारीफ है।

दृश्यम 2 को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया पर उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश और भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी