drishti haldwani

सितारगंज-कंपनी में लगी आग,लाखों का माल जलकर राख,खटीमा की फायर ब्रिगेड पहुंची आग बुझाने, लाइव तस्वीरें

1374

सितारगंज सिडकुल मैं उस वक्त हड़कंप मच गया जिस वक्त सिडकुल की एक कंपनी में अचानक आग लग गई आग को देखा कर्मचारियों में हड़कंप मच गया वक्त रहते सभी कर्मचारी कंपनी से बाहर निकल गए कंपनी के प्रबंधन द्वारा फायर स्टेशन को सूचना दी गई मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग बुझाने शुरू कर दी साथ ही सिडकुल की फायर गाड़ी भी आग बुझाने में लगी वह मुश्किल आग पर काबू पाया गया

iimt haldwani

बीआरवीआई  फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर हुआ राख


उधमसिंहनगर जनपद के सितारगंज स्थित सिडकुल एरिया में स्थित बीआरवीआई  फैक्ट्री में आज शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने पर फैक्ट्री प्रबंधन द्वारा फायर स्टेशन को सूचना दी गई। जिस पर सितारगंज फायर स्टेशन की टीम ने मौके पर पहुँच फैक्ट्री में लगी आग को काबू कर लिया। आग इतनी भीषण थी कि सितारगंज से लेकर खटीमा फायर स्टेशन की गाड़ियां आग पर काबू करने सितारगंज के सिडकुल में पहुँच गई। आग की सूचना पर जिला फायर ऑफिसर वंश बहादुर यादव भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे।

वही कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि इस अग्नि कांड में किसी कर्मचारी को कोई नुकसान नही पहुँचा। लेकिन आग लगने से कम्पनी को लाखों की क्षति जरूर हो गई।वही आग लगने का स्पष्ठ कारण तो पता नही चल पाया लेकिन शॉट सर्किट आग लगने का कारण माना जा रहा है। जिसके कारण फैक्ट्री में अचानक आग धधक गई।