सिटी ओपन में किर्गियोस ने ओपेल्का को हराया

वाशिंगटन, 4 अगस्त (आईएएनएस)। निक किर्गियोस को सिटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए तीन अमेरिकियों को मात देनी पड़ी। शुरुआती दौर में मार्कोस गिरोन को हराने के बाद 2019 वाशिंगटन चैंपियन ने बुधवार को 14वीं वरीयता प्राप्त टॉमी पॉल के खिलाफ एक रोमांचक मैच में 6-3, 6-4 से परिणाम अपने पक्ष में किया।
 | 
सिटी ओपन में किर्गियोस ने ओपेल्का को हराया वाशिंगटन, 4 अगस्त (आईएएनएस)। निक किर्गियोस को सिटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए तीन अमेरिकियों को मात देनी पड़ी। शुरुआती दौर में मार्कोस गिरोन को हराने के बाद 2019 वाशिंगटन चैंपियन ने बुधवार को 14वीं वरीयता प्राप्त टॉमी पॉल के खिलाफ एक रोमांचक मैच में 6-3, 6-4 से परिणाम अपने पक्ष में किया।

इसके बाद, चौथे वरीय रेली ओपेल्का के साथ क्वार्टर फाइनल में मुकाबला हुआ, जो जोड़ी के एटीपी हेड-टू-हेड 2-0 का रिकॉर्ड था।

किर्गियोस ने कहा, जब मैं टॉमी से खेलता हूं तो मुझे हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल खेलना पड़ता है। मैंने वापसी और सर्विस के दृष्टिकोण से दो शानदार मैच खेले हैं।

chaitanya

ऑस्ट्रेलियाई ने पॉल के खिलाफ सामना किए गए सभी चार ब्रेक पॉइंट बचाए, जिन्होंने मैच में अपनी भूमिका निभाने के लिए अपने एथलेटिकवाद और निरंतरता का इस्तेमाल किया। अमेरिकी ने दूसरे सेट में 2-2 से उन तीन ब्रेक पॉइंट बनाए, क्योंकि उन्होंने किर्गियोस की सर्विस को खेलना शुरू की, लेकिन आगे नहीं बढ़ सके।

विंबलडन के फाइनलिस्ट किर्गियोस ने अंतिम गेम तक दूसरे सेट में ब्रेक प्वाइंट नहीं बनाया, जब मैच का उनका तीसरा ब्रेक एक घंटे 25 मिनट के बाद बंद हो गया। उन्होंने मंगलवार को मार्कोस गिरोन के खिलाफ सीधे सेटों में जीत हासिल की।

विश्व के 63वें नंबर के खिलाड़ी ने कहा, मेरे लिए ये सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण थे। मुझे विंबलडन से कोई एटीपी रैंकिंग अंक नहीं मिला है, मैं लॉक में रहने की कोशिश कर रहा हूं।

--आईएएनएस

आरजे/एसजीके