साल खत्म होने से पहले पाकिस्तान लौटेंगे नवाज शरीफ

इस्लामाबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ साल के अंत से पहले पाकिस्तान लौट आएंगे।
 | 
साल खत्म होने से पहले पाकिस्तान लौटेंगे नवाज शरीफ इस्लामाबाद, 25 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ साल के अंत से पहले पाकिस्तान लौट आएंगे।

नेशनल असेंबली को संबोधित करते हुए, मंत्री ने यह भी कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के विरोध ने लोगों के अधिकारों का उल्लंघन किया है, यह कहते हुए कि सभी को विरोध करने का अधिकार है लेकिन संविधान और कानून की सीमाओं को पार नहीं किया जाना चाहिए, एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने यह जानकारी दी।

chaitanya

रिपोर्ट में कहा गया रक्षा मंत्री ख्वाजा ने कहा कि पीटीआई सरकार के तहत पिछले चार वर्षों के दौरान कोई विकास कार्य नहीं किया गया था और वर्तमान सरकार ने लोगों को इन परिस्थितियों के बारे में बताया है। आसिफ ने यह भी कहा कि सरकार ने अन्य क्षेत्रों से पैसा निकालकर बाढ़ पीड़ितों को दिया, जो सर्द रातों के कारण बड़ी मुश्किलों से गुजर रहे थे। मंत्री ने कहा कि संघीय और प्रांतीय सरकारों को बिना किसी भेदभाव के आपदा पीड़ितों को सहायता प्रदान करनी चाहिए और सरकार राजनीतिक प्राथमिकताओं पर काम नहीं कर रही है।

इस हफ्ते की शुरूआत में, आसिफ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को उन संस्थानों को निशाना नहीं बनाना चाहिए जिन्होंने पिछले चार वर्षों के दौरान बिना शर्त उनका समर्थन किया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, 75 75 साल बाद हम उस मोड़ पर हैं जहां हम कह सकते हैं कि सभी संस्थाएं अपनी संवैधानिक भूमिका निभा रही हैं। इन संस्थाओं ने इमरान खान को बिना शर्त समर्थन दिया

उन्हें (इमरान को) इन संस्थानों पर हमला नहीं करना चाहिए बल्कि खुद पर शर्म आनी चाहिए कि उनकी सहायता के बावजूद वह बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम