साउथ कोरिया के अस्पताल में आग लगने से 5 की मौत, 37 घायल

सोल, 5 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया की राजधानी सोल से करीब 50 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में इचियोन के एक अस्पताल में आग लगने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य घायल हो गए।
 | 
साउथ कोरिया के अस्पताल में आग लगने से 5 की मौत, 37 घायल सोल, 5 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया की राजधानी सोल से करीब 50 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में इचियोन के एक अस्पताल में आग लगने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य घायल हो गए।

योनहाप न्यूज एजेंसी ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि, चार मंजिला इमारत की ऊपरी मंजिल पर स्थित डायलिसिस अस्पताल में सुबह 10.17 बजे (स्थानीय समयानुसार) आग लग गई, जहां 33 मरीजों सहित 46 लोग थे।

पीड़ितों, जिनमें तीन मरीज शामिल थे, सभी चौथी मंजिल पर पाए गए।

chaitanya

21 दमकल ट्रकों और 51 कर्मियों को जुटाकर, अग्निशामकों ने सुबह 11.29 बजे (स्थानीय समयानुसार) आग को पूरी तरह से बुझा दिया और बचावकर्मियों को चौथी मंजिल पर भेजने से पहले यह देखने के लिए कि किसी को मदद की जरूरत है या नहीं।

अग्निशमन अधिकारियों का मानना है कि आग इमारत की तीसरी मंजिल पर एक स्क्रीन गोल्फ सुविधा में शुरू हुई, हालांकि यह निर्धारित करने के लिए एक जांच की जरूरत है कि आग कहां और क्यों शुरू हुई।

अधिकारियों के अनुसार, इमारत में एक ओरिएंटल मेडिकल क्लिनिक और दूसरी और तीसरी मंजिल पर कार्यालय और पहली मंजिल पर रेस्तरां भी हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी