inspace haldwani
Home उत्तरप्रदेश संभल: प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को गोली से उड़ाया,...

संभल: प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को गोली से उड़ाया, बाद में खुद को मार ली गोली

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। संभल जिले के गुन्‍नौर कोतवाली में प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली से उड़ाया फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मामला दो अलग अलग संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण घटना के बाद इलाके में हलका तनाव उत्‍पन्‍न हो गया। जिसके बाद मौके पर भारी संख्‍या में फोर्स पहुंच गया।

बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में असफल रहने प्रेमी ने यह खतरनाक कदम उठा लिया। संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के नगर बबराला में दिनदहाड़े प्रेमी ने प्रेमिका को गोली से उड़ा दिया , उसके बाद प्रेमी ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
घटना बबराला स्थित लोहिया कॉलोनी राजघाट रोड की है ।

सुमित (22 वर्ष ) पुत्र राजेश गुप्ता का उसी कॉलोनी में कुछ दूरी पर रह रही दूसरे समुदाय की लड़की भूरी ( 19 वर्ष) पुत्री मटरू के साथ प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। जिसके चलते दोनों आपस में कई बार मिलते जुलते रहे । इस बात की खबर जब लड़की के भाई को हुई तब उसने कुछ दिन पूर्व लड़के के पिता राजेश गुप्ता को धमकी दी कि वह अपने पुत्र को समझा कर रखें वरना गोली मार दूंगा। समय बीतता गया और लड़के के पिता राजेश ने उसकी बात को कोई अहमियत नहीं दी।

अपराहन के समय सुमित ने अपनी प्रेमिका भूरी की गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से कुछ ही दूरी पर आकर स्वयं को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली । घटना की खबर पूरे नगर में फैल गई। आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का है, जिसके चलते युवक ने युवती को गोली मार दी और बाद में अपने भी गोली मार ली जिससे दोनों की मौत हो गई।  घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।  क्योंकि मामला दो समुदाय के बीच का है। इसको लेकर पुलिस पूरी तरह सतर्कता बरत रही है । दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

उधर  मृतक सुमित के पिता राजेश गुप्ता का कहना है कि मामला संदिग्ध है यह नहीं देखा कि मेरे लड़के ने खुद को गोली मार ली। मृतक के पिता की दलील पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related News

बरेली: वैक्‍सीन लगवाने के बाद गंगाशील आयुर्वेदिक कॉलेज में क्‍या बोले हेल्‍थ वर्कर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जिले के आठ केंद्रों पर शनिवार को वैक्‍सीन लगनी शुरू हो गई। गंगाशील आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में आयोजित कार्यक्रम...

बरेली: कारोबारी से उम्‍मीदों वाली अमिता का सफर, वीडियो

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। महिलाएं परिवार का आधार होती हैं, यदि उन्हें आत्मनिर्भर बना दिया जाए तो घरेलू हिंसा जैसी घटनाएं खुद कम हो जाएंगी।...

नहीं रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता, इस बीमारी से हुआ निधन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पिता की मौजूदगी सूरज की तरह होती है सूरज गर्म जरूर होता है लेकिन अगर ना हो तो अंधेरा छा जाता...

बरेली: गंगाशील आयुर्वेद कालेज पहुंचे केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार, बरेली में कोविड वैक्सीनेशन का शुभारंभ

https://fb.watch/32hcddCTZr/ वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना महामारी से जूझ रहे देश को लंबे इंतजार के बाद  आज से...

आज से प्रारम्भ हो रहा कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान प्रदेश व देश को एक नई दिशा देगा: मुख्यमंत्री

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में आज 16 जनवरी, 2021 से...

बरेली: शादी करके फंस गया, सुहागरात के बाद सुबह होते ही घर छोड़कर भागी दुल्हन

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बिथरी चैनपुर के गांव का युवक शादी करके फंस गया। युवक ने ₹80000 देकर शादी की थी। शादी की एक रात...