श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस: दिल्ली पुलिस आज दाखिल कर सकती है चार्जशीट

नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस मंगलवार को साकेत जिला अदालतों के समक्ष श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।
 | 
श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस: दिल्ली पुलिस आज दाखिल कर सकती है चार्जशीट नई दिल्ली, 24 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस मंगलवार को साकेत जिला अदालतों के समक्ष श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

सूत्रों ने कहा कि चार्जशीट 3,000 पन्नों के होने की उम्मीद है। यह फॉरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों के आधार पर बनाई गई है।

आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उसने अपने लिव-इन पार्टनर वॉल्कर की हत्या की और फिर उसके शरीर के कई टुकड़े कर तीन महीने के भीतर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए।

अदालत ने 10 जनवरी को उनकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी थी। पूनावाला को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला के समक्ष पेश किया गया।

पूनावाला ने पढ़ने के लिए कानून की किताबों की मांग की थी। अदालत ने जेल अधिकारियों को उसे गर्म कपड़े मुहैया कराने का भी निर्देश दिया था।

chaitanya

6 जनवरी को, पूनावाला ने अदालत में एक आवेदन दिया था, जिसमें रोजमर्रा की वस्तुओं के साथ-साथ गर्म कपड़े खरीदने के लिए धन की आवश्यकता का हवाला देते हुए अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड जारी करने की मांग की गई थी।

पूनावाला का आवेदन उनके वकील के माध्यम से किया गया, जिसमें उनके बैंक खाते से धन जारी करने की मांग की गई थी और कहा गया था कि उनके पास जेल के अंदर पर्याप्त गर्म कपड़े नहीं हैं।

chaitanya

कोर्ट ने 23 दिसंबर को उनकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी थी। 22 दिसंबर को, उन्होंने यह दावा करते हुए अपनी जमानत याचिका वापस ले ली कि उन्होंने गलत तरीके से जमानत के लिए आवेदन किया था।

--आईएएनएस

पीके/सीबीटी