शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे पहुंचे पटना, नीतीश, तेजस्वी से की मुलाकात, कहा, दोस्ती चलती रहेगी

पटना, 23 नवंबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे बुधवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास जाकर मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पहले भी इन नेताओं से बात होती थी, इसलिए सोचा कि अब मुलाकात होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमलोगांे के बीच में कभी भी कटुता नहीं रही है और यकीन है कि यह दोस्ती चलती रहेगी।
 | 
शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे पहुंचे पटना, नीतीश, तेजस्वी से की मुलाकात, कहा, दोस्ती चलती रहेगी पटना, 23 नवंबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे बुधवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास जाकर मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पहले भी इन नेताओं से बात होती थी, इसलिए सोचा कि अब मुलाकात होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमलोगांे के बीच में कभी भी कटुता नहीं रही है और यकीन है कि यह दोस्ती चलती रहेगी।

आदित्य ठाकरे दोपहर के बाद पटना हवाई अड्डे पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद हवाई अड्डे से वे सीधे पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी के आवास पहुंचे, जहां उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे और उनके साथ आए प्रियंका चतुवेर्दी और अनिल देसाई का स्वागत किया। स्वागत के दौरान तेजस्वी यादव ने मिथिला पेंटिंग की चादर और लालू प्रसाद पर लिखी दो किताबें आदित्य ठाकरे को भेंट दीं। वहीं, आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी यादव को एक मराठी शॉल और शिवाजी महाराज की मूर्ति उपहार में दी।

chaitanya

राबड़ी आवास में मुलाकात और बैठक बाद आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। इस दौरान तीनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बात हुई।

मुख्यमंत्री आवास से निकलने के बाद दोनों युवा नेता काफी खुश दिखे। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि तेजस्वी यादव बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में जो भी युवा मंहगाई, रोजगार और संविधान के लिए काम करना चाहता हैं अगर वे आपस में बातचीत करते हैं तो देश में कुछ कर सकेंगे।

उन्होंने कहा कि आज देश में कुछ अच्छा करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आज राजनीति को लेकर कोई बात नहीं हुई है। हर जगह राजनीति करना जरूरी नहीं है।

ठाकरे ने कहा कि हमने कई विषयों पर चर्चा की। हालांकि उन्होंने कहा कि हमारी बातचीत के दौरान राजनीति से जुड़ी कोई बात नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हमारी दोस्ती जारी रहेगी।

इधर, तेजस्वी यादव ने कहा कि महाराष्ट्र में एजेंसियों का दुरूपयोग कर और पैसा का बल पर जो खेल गया उसे देश जानता है। भाजपा को हमलोगों ने मिलकर बिहार में सबक सिखाया है। उन्होंने कहा कि हमलोगों की सोच देश में अमन शांति बनी रहे और देश तरक्की करे। उन्होंने कहा कि विकास के असल मुद्दे पर चर्चा होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमसभी लोग एक-दूसरे को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि आज देश में असली लड़ाई लोकतंत्र बचाने और संविधान बचाने की है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम