शातिर वाहन चोर पिंटू उर्फ नेवला मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा, 24 जनवरी (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने इस समय अपराधियों की धर-पकड़ तेज कर दी है। सोमवार देर रात नोएडा की सेक्टर 24 थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर पिंटू उर्फ नेवला को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।
 | 
शातिर वाहन चोर पिंटू उर्फ नेवला मुठभेड़ में गिरफ्तार नोएडा, 24 जनवरी (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने इस समय अपराधियों की धर-पकड़ तेज कर दी है। सोमवार देर रात नोएडा की सेक्टर 24 थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर पिंटू उर्फ नेवला को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

इस पर 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। दिल्ली का रहने वाला यह चोर एनसीआर में कई जगह पर वारदात को अंजाम दे चुका है। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के बाद घायल पिंटू ने पुलिस के सामने हाथ जोड़कर रोते हुए बोलने लगा मैं कभी नोएडा नहीं आऊंगा। घर वाले समझाते हैं, लेकिन नशे की लत के कारण ऐसा करता हूं।

पिंटू का एक साथी फरार हो गया है। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में दो दिन पहले एक बाइक चोरी हुई थी। बाइक चोरी करते समय दो बदमाशों की शक्ल सीसीटीवी फुटेज में आ गई थी। पुलिस को इन दोनों की तलाश थी। सोमवार देर शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नेवला अपने साथी के साथ सेक्टर-57 की रोड से निकलने वाला है। पुलिस ने यहां चेकिंग बढ़ा दी।

chaitanya

बदमाशों को बाइक पर आता देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर उन्होंने भागने का प्रयास किया। वॉनिर्ंग देने के बाद भी ये नहीं रुके। तेज गति होने से बाइक फिसल गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की तो गोली पिंटू के पैर में लगी। वहीं दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में भाग गया।

chaitanya

--आईएएनएस

पीकेटी/सीबीटी