वैशाली हादसा: ट्रक ड्राइवर ने खुलासा किया कि उसे 40 रुपये में एक गिलास शराब मिली थी

पटना, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली में हुए दर्दनाक सड़क हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक ने मंगलवार को स्वीकार किया कि उसने देशी शराब का सेवन किया था और वह नशे की हालत में वाहन चला रहा था। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे।
 | 
वैशाली हादसा: ट्रक ड्राइवर ने खुलासा किया कि उसे 40 रुपये में एक गिलास शराब मिली थी पटना, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली में हुए दर्दनाक सड़क हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक ने मंगलवार को स्वीकार किया कि उसने देशी शराब का सेवन किया था और वह नशे की हालत में वाहन चला रहा था। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे।

रविवार रात हुए हादसे में चालक भी घायल हो गया था और उसे सदर अस्पताल हाजीपुर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घायलों में चार की हालत गंभीर है और उन्हें सदर अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है।

ड्राइवर लालू कुमार ने कहा- मैंने 40 रुपये में एक गिलास शराब खरीदी और उसे पी लिया। ड्राइव करते समय, एक ट्रक मेरे वाहन के सामने आ गया और उसके चालक ने ओवरटेक करने की जगह नहीं दी। मैं किसी तरह उस वाहन को ओवरटेक करने में कामयाब रहा और नयागंज टोला गांव की ओर बढ़ गया। जहां मैं दुर्घटना का शिकार हुआ।

chaitanya

एडीजीपी, कानून व्यवस्था, जीएस गंगवार ने कहा कि घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है। आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच, केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, जो वैशाली से सांसद हैं, ने पीड़ितों के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

पारस ने कहा- ट्रक के ड्राइवर ने दावा किया कि उसने 40 रुपये की दर से एक गिलास शराब खरीदी। बिहार में एक जान की कीमत सिर्फ 5 रुपये है। बिहार में नीतीश कुमार के शराबबंदी की यह हकीकत है। शराब हर जगह उपलब्ध है लेकिन नीतीश कुमार हकीकत देखने को तैयार नहीं हैं, उन्हें बिहार में शराबबंदी के फैसले को वापस लेना चाहिए।

--आईएएनएस

केसी/एएनएम