वेव ग्रुप के निदेशक पर ईडी ने कराई रिपोर्ट दर्ज, सबूत मिटाने, बदसलूकी के आरोप

नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। ईडी ने वेव ग्रुप के फाइनेंस निदेशक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। ईडी का आरोप है कि जांच के दौरान वेव ग्रुप के निदेशक ने जांच में सहयोग नहीं किया, सबूत मिटाने की कोशिश की और अपना मोबाइल भी नहीं दिया जो सबूत के तौर पर मांगा गया था और साथ ही साथ ईडी की टीम के साथ बदसलूकी भी की।
 | 
वेव ग्रुप के निदेशक पर ईडी ने कराई रिपोर्ट दर्ज, सबूत मिटाने, बदसलूकी के आरोप नोएडा, 23 नवंबर (आईएएनएस)। ईडी ने वेव ग्रुप के फाइनेंस निदेशक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। ईडी का आरोप है कि जांच के दौरान वेव ग्रुप के निदेशक ने जांच में सहयोग नहीं किया, सबूत मिटाने की कोशिश की और अपना मोबाइल भी नहीं दिया जो सबूत के तौर पर मांगा गया था और साथ ही साथ ईडी की टीम के साथ बदसलूकी भी की।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 44 में छापा मारने आए प्रवर्तन निदेशालय ईडी के एक दल के साथ वेव ग्रुप के निदेशक ने कथित रूप से बदसलूकी की है। अपर पुलिस आयुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया है कि ईडी में तैनात उपनिर्देशक मनीष नौटियाल ने थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज कराई है। वह अपने दल के साथ 17 नवंबर को सेक्टर 44 के सी ब्लॉक में रहने वाले हरमन दीप सिंह कंधारी के घर छापा मारने गए थे। ईडी का आरोप है कि पहले तो निदेशक ने घर के दरवाजे नहीं खोले, लेकिन फिर कुछ देर बाद दरवाजे खुले तो टीम को अपने मोबाइल नहीं दिए। जो कि सबूत के तौर पर मांगे गए थे। साथ ही आरोपी ने टीम से कहा की उनके मोबाइल गुम हो गए हैं और उसकी रिपोर्ट फेस 1 थाने में करवाई गई हैं। इसके लिए ईडी ने फेस 1 थाना पुलिस पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया है। इन सब आरोपों को लेकर ईडी ने धारा 353, 186 और 204 के तहत थाना सेक्टर 39 कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है।

chaitanya

--आईएएनएस

पीकेटी/एएनएम