विश्व कप: हॉकी ओलंपियनों और पूर्व विदेशी खिलाड़ियों को टिकट देगा एचआई

भुवनेश्वर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी ओलंपियन और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को एफआईएच ओडिशा हॉकी विश्व कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला देखने के लिए टिकट दिया जाएगा, जो 13 से 29 जनवरी, 2023 तक होने वाला है। इस बारे में हॉकी इंडिया ने गुरुवार को घोषणा की।
 | 
विश्व कप: हॉकी ओलंपियनों और पूर्व विदेशी खिलाड़ियों को टिकट देगा एचआई भुवनेश्वर, 24 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी ओलंपियन और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को एफआईएच ओडिशा हॉकी विश्व कप 2023 भुवनेश्वर-राउरकेला देखने के लिए टिकट दिया जाएगा, जो 13 से 29 जनवरी, 2023 तक होने वाला है। इस बारे में हॉकी इंडिया ने गुरुवार को घोषणा की।

पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को टिकट देने का निर्णय बहुप्रतीक्षित मेगा इवेंट के लिए टिकटों की बिक्री की घोषणा के बाद आया है।

प्रतिष्ठित आयोजन में 16 शीर्ष टीमें प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी और मैच भुवनेश्वर के प्रतिष्ठित कलिंगा हॉकी स्टेडियम और राउरकेला में नव-निर्मित अत्याधुनिक बिरसा मुंडा अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में एक साथ आयोजित किए जाएंगे।

chaitanya

सभी हॉकी ओलंपियन और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को अपने टिकटों का अनुरोध करने के लिए हॉकी इंडिया एथलीट आयोग के अध्यक्ष डॉ आरपी सिंह से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

हॉकी इंडिया के महासचिव भोलानाथ सिंह ने कहा कि हॉकी इंडिया के लिए सभी भारतीय हॉकी दिग्गजों, ओलंपियन और पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को विश्व कप देखने के लिए आमंत्रित करना एक सौभाग्य की बात होगी, जिसमें भारत पोडियम पर समाप्त होने और आजादी का अमृत महोत्सव को चिह्न्ति करने की उम्मीद करेगा। भारत स्वतंत्रता के 75वें वर्ष का जश्न मना रहा है।

भोलानाथ सिंह ने कहा, पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ियों की उपस्थिति निश्चित रूप से एफआईएच ओडिशा हॉकी हॉकी विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला 2023 में भारतीय हॉकी टीम के मनोबल को बढ़ावा देगी। पूर्व हॉकी दिग्गजों के अपार योगदान को ध्यान में रखते हुए, हॉकी इंडिया उनकी पहचान को जारी रखे हुए है। मैच देखने के लिए सभी टीमों को प्रेरित करने और खुश करने के लिए ओडिशा में उनका स्वागत करें।

इससे पहले गुरुवार को, हॉकी इंडिया ने टिकटों की आनलाइन बिक्री शुरू कर दी। प्रतिष्ठित एफआईएच ओडिशा हॉकी विश्व कप 2023 में 50 से भी कम दिन बचे हुए हैं।

--आईएएनएस

आरजे/आरआर